बहराइच में मारे गए रामगोपाल मिश्रा के परिवार वालों को क्या-क्या मिलेगा, सारी जानकारी आई सामने

यूपी तक

• 03:29 PM • 15 Oct 2024

बहराइच में हुई सांप्रदायिक हिंसा में मारे गए युवक राम गोपाल मिश्रा के परिवार ने मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद परिवार का बयान भी सामने आ गया है. इसमें बताया गया है कि यूपी की योगी सरकार से उन्हें क्या-क्या मदद का आश्वासन मिला है.

UPTAK
follow google news

Bahraich News: बहराइच में हुई सांप्रदायिक हिंसा में मारे गए युवक राम गोपाल मिश्रा के परिवार ने मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद परिवार का बयान भी सामने आ गया है. इसमें बताया गया है कि यूपी की योगी सरकार से उन्हें क्या-क्या मदद का आश्वासन मिला है. सीएम योगी ने भी अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से इस मुलाकात की तस्वीर पोस्ट की है. सीएम योगी ने लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. 

यह भी पढ़ें...

परिवार को ये सारी मदद मिलने का आश्वासन मिला

सीएम योगी से मुलाकात के बाद रामगोपाल के छोटे चचेरे भाई किशन मिश्रा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने आश्वासन दिया है कि उनके भाई के अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने आगे कहा, 'एक आवास और भाभी (रामगोपाल की पत्नी रोली मिश्रा) के लिए जॉब की बात कही है. करीब 10 लाख रुपये देने का आश्वासन दिया है. हम सीएम योगी से मिले आश्वासन से संतुष्ट हैं.' 

सीएम योगी ने तस्वीर पोस्ट कर कही ये बात

इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर रामगोपाल मिश्रा के परिवार से हुई मुलाकात की तस्वीर पोस्ट की है. इस पोस्ट में सीएम योगी ने लिखा है, 'जनपद बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में काल-कवलित हुए युवक के शोक संतप्त परिजनों से आज लखनऊ में भेंट की. दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. आश्वस्त रहें, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना उत्तर प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है. इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.'

मंगलवार को राम गोपाल मिश्रा की पत्नी रोली मिश्रा, उनके पिता कैलाशनाथ मिश्रा, माता मुन्नी देवी समेत परिवार के अन्य सदस्यों की सीएम से मुलाकात हुई. आपको बता दें कि बहराइच में रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़कने पर 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद पथराव और गोलीबारी में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे.

    follow whatsapp