'मैंने आपको वोट दिया मेरी शादी कराओ'...पंपकर्मी की बात सुन MLA बृजभूषण राजपूत ने दिया ये जवाब

नाहिद अंसारी

• 11:37 AM • 19 Oct 2024

Mahoba News: महोबा जिले में पेट्रोल पंपकर्मी ने बीजेपी विधायक से शादी कराने की गुहार लगाई, बातचीत का वीडियो वायरल.

UPTAK
follow google news

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां चरखारी कस्बे के एक पेट्रोल पंप पर बीजेपी विधायक बृजभूषण राजपूत तेल भरवाने गए थे और यहां एक पंपकर्मी ने उनसे शादी कराने की गुहार लगा दी. पंपकर्मी ने विधायक से कहा, "आपको वोट दिया है, अब मेरी शादी भी कराओ." यह सुनकर विधायक ने पंपकर्मी की समस्या को गंभीरता से लिया और जल्द ही उसके लिए एक लड़की तलाशने और शादी कराने का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ें...

वायरल वीडियो में विधायक, पंपकर्मी से कह रहे हैं, "अब जो आपके भाग्य में होगी वो लड़की आपको मिलेगी. महादेव से प्रार्थना करता हूं और मैं प्रयास करूंगा...आपने मुझे वोट भी दिया है." विधायक ने कहा, "कितनी सैलरी है...बिटिया वाले पूछें तो क्या बताएं हम." इस पर पंपकर्मी ने कहा कि उसे 6 हजार रुपये मिलते हैं और उसके पास अपना घर भी है. साथ ही पंपकर्मी ने बताया कि उसके पास 13 चरखारी में 13 बीघा जमीन भी है. 13 बीघा जमीन की बात सुनकर विधायक ने पंपकर्मी से कहा, "बहुत बड़े आदमी हो तुम, करोड़ों ही जमीन है तुम्हारे पास. तुम्हारे लिए निश्चित ही लड़की मैं ढूंढूंगा." 

 

 

इस दौरान पंपकर्मी और विधायक के बीच हुई यह मजेदार बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। पंपकर्मी ने विधायक से अपने अविवाहित होने का दर्द साझा किया, जिसे सुनकर विधायक ने उसे भरोसा दिलाया कि वह उसकी शादी के लिए लड़की ढूंढने में मदद करेंगे. यह दिलचस्प घटना चर्चा का विषय बन गई है और लोग इसे सोशल मीडिया पर बड़े चाव से देख रहे हैं. 

    follow whatsapp