कौशांबी: भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत तीन की मौत, परिवार में मचा कोहराम

अखिलेश कुमार

• 09:40 AM • 16 Dec 2022

Kaushambi News Hindi: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गुरुवार को गिट्टी लदे डंपर सामने से आ…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News Hindi: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गुरुवार को गिट्टी लदे डंपर सामने से आ रही बोलेरो कार को टक्कर मार दी, जिसमें दो महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे में चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया है.

यह भी पढ़ें...

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने हादसे की खबर परिजनों को देते हुए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. वहीं डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया.

UP News Hindi: मृतक रानी कनौजिया किराए पर बोलेरो लेकर अपनी रिश्तेदार सुनीता सिंह पत्नी राज करन के साथ चित्रकूट दर्शन करने के लिए गुरुवार को गई थीं. दर्शन करने के बाद वह वापस अपने घर हैदरगढ़ जा रही थीं. कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के लेहदरी पुल के पास सामने एक गिट्टी लदा डंपर जा रहा था. चालक सुशील सिंह अपनी बोलेरो को डंपर से ओवरटेक करने लगा. लेकिन बोलेरो अनियंत्रित होकर डंपर से भिड़ गई, जिससे बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. डंपर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया.

दर्दनाक हादसे में पूर्व ब्लाक प्रमुख रानी कनौजिया और सुनीता सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बोलेरो चालक सुशील सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. चीख-पुकार सुन मौके पर राहगीरों की भीड़ जुड़ गई. दुर्घटना की जानकारी कड़ा धाम कोतवाली पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायल को एंबुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद मंझनपुर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

चालक की रात में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे की खबर परिजनों को दी गई तो परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है. वहीं इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है.

कौशांबी सड़क हादसा: हादसे को लेकर एएसपी समर बहादुर ने बताया कि कल कड़ा धाम थाना क्षेत्र में एक दुर्घटना हो गई थी जिसमे दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई थी. ड्रावर गम्भीर रूप से घायल था. रात में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

कौशांबी: ट्रेन के इंजन से इस तरह टकराया सांड, मगर बड़ा हादसा होने से टला, जानिए पूरा मामला

    follow whatsapp