जूनियर लड़की संग डांस कर रहा था सीनियर लड़का, अचानक बजा दिया रक्षाबंधन वाला गाना फिर ये हुआ

यूपी तक

26 Aug 2024 (अपडेटेड: 26 Aug 2024, 04:39 PM)

सोशल मीडिया पर उत्तरांचल यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज प्रोग्राम 'आइस-ब्रेकिंग' का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक छात्र अपनी जूनियर के साथ डांस करता हुआ नजर आ रहा है. तभी अचानक एक ऐसा गाना बजता है जिसे सुनकर लड़के के चेहरे का पूरा हावभाव बदल जाता है .

UPTAK
follow google news

सोशल मीडिया पर उत्तरांचल यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज प्रोग्राम 'आइस-ब्रेकिंग' का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक छात्र अपनी जूनियर के साथ डांस करता हुआ नजर आ रहा है. तभी अचानक एक ऐसा गाना बजता है जिसे सुनकर लड़के के चेहरे का पूरा हावभाव बदल जाता है और वह तुरंत लड़की का हाथ छोड़कर डांस फ्लोर से चला जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...
बता दें कि यह वीडियो उत्तरांचल यूनिवर्सिटी का है. यूनिवर्सिटी में एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था 'आइस-ब्रेकिंग'. इस तरह का प्रोग्राम कॉलेज में जूनियर्स का वेलकम करने के लिए किया जाता है ताकि वह हर किसी से घूल मिल सके. वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखे टेक्स्ट के मुताबिक लड़का सीनियर छात्र है, जबकि लड़की उसकी जूनियर है. छोटी क्लिप की शुरुआत लड़की द्वारा लड़के को डांस फ्लोर पर ले जाने से होती है. जैसे ही वे डांस शुरू करते हैं अचानक ही गाना बदल जाता है और रक्षाबंधन स्पेशल गाना चलने लगता है. इस गाने को सुनते ही पूरा माहौल बदल जाता है और छात्रों का पूरा समूह जोर से हंसने लगता है. वहीं लड़का, गाने के बोल समझकर, हंसते हुए डांस फ्लोर से तुरंत चला जाता है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'यह आइस ब्रेकिंग नहीं हार्ट ब्रेकिंग है'. वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि 'अब वह कभी डांस नहीं करेगा'. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर हर किसी को पसंद आ रही है. इस वीडियो को 28 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

    follow whatsapp