अस्पताल में मां से मिलते ही भावुक हुए सीएम योगी, AIIMS ऋषिकेश पहुंचकर जाना हेल्थ अपडेट

समर्थ श्रीवास्तव

16 Jun 2024 (अपडेटेड: 16 Jun 2024, 08:46 PM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे. यहां उन्होंने  एम्स ऋषिकेश में भर्ती अपनी से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना.

मां से मिलने पहुंचे सीएम योगी

मां से मिलने पहुंचे सीएम योगी

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे. यहां उन्होंने  एम्स ऋषिकेश में भर्ती अपनी से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. इस दौरान मां से मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ भावुक नजर आए, वहीं अपने बेटे को देख कर उनकी मां भी भावुक हो गईं. सीएम योगी ने मां से मिलकर उनके स्वास्थ्य का जायजा लिया. साथ ही उनसे बातचीत भी की. वह कुछ देर वहां रुके उसके बाद चले गए. 

यह भी पढ़ें...

मां से मिलकर भावुक हुए सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता का पिछले कई दिनों से ऋषिकेश स्थित एम्स में उपचार चल रहा है. वहीं आज सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी मां से मिलने के लिए ऋषिकेश एम्स पहुंचे. एम्स पहुंचने के बाद वह अपने माता से करीब आधा घंटा तक हाल-चाल पूछा. हाल-चाल लेने के बाद उसी दौरान योगी आदित्यनाथ ने वहीं भर्ती रुद्रप्रयाग और पौड़ी खिर्सू के घायलों का हाल-चाल पूछने ट्रामा सेंटर पहुंच गए. वहां उन्होंने घायलों से बातचीत किया और उन घायलों का हाल-चाल लिया.

जाना हेल्थ अपडेट

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है.  बीते दिनों योगी आदित्यनाथ की मां ऐम्स में भर्ती भी हुई जिसमें जांच के बाद उनको डिस्चार्ज कर दिया था. इसके बाद अब उनकी आंखों की जांच के लिए भी ऐम्स में भर्ती कराया गया था.  यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंन्त्री और हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र रावत, स्वास्थ मंत्री धन सिंह रावत भी साथ में मौजूद थे. वहीं मां से मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ  रुद्रप्रयाग और पौड़ी खिर्सू के घायलों का हाल-चाल पूछने गए. वहीं बता दें कि रुद्रप्रयाग हादसे में घायल कई लोग उत्तर प्रदेश से हैं. 

 

बता दें कि सीएम योगी मूल रूप से पौड़ी जिले के रहने वाले हैं. वहीं उनका परिवार गांव में ही रहता है. उनकी माता सावित्री देवी हाउसवाइफ हैं. योगी आदित्यनाथ समेत उनके कुल चार बेटे और तीन बेटियां हैं. उनके नाम मानेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, शैलेंद्र मोहन, पुष्पा देवी, कौशल्या और शशि देवी हैं. सीएम योगी के पिता के बारे में बात करें तो उनके पिता आनंद बिष्ट हैं, जिनका निधन साल 2020 में हो गया था. उस समय कोविड को लेकर लोगों को कहीं आने-जाने पर रोक थी. जिसके चलते सीएम योगी   पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे.

    follow whatsapp