UP Weather Update: नवरात्र के बीच यूपी में आज इन 40 जिलों में होगी बारिश, IMD ने ये बताया

यूपी तक

08 Oct 2024 (अपडेटेड: 08 Oct 2024, 08:54 AM)

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मॉनसून लगातार लुका-छुपी का खेल खेल रहा रहा है. बता दें कि सूबे का मौसम फिर से करवट लेता हुआ नजर आ रह है.

UP Monsoon Update

UP Monsoon Update

follow google news

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मॉनसून लगातार लुका-छुपी का खेल खेल रहा रहा है. बता दें कि सूबे का मौसम फिर से करवट लेता हुआ नजर आ रह है. अभी भी प्रदेश के कई जिलों में हल्की बारिश हो रही है.  इस बीच भारतीय मौसम विभाग के लखनऊ केंद्र ने एक ताजा अपडेट जारी किया है. बता दें कि मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश के कई जिलों के लिए आज यानी 8 अक्टूबर को हल्की बारिश का अनुमान जताया है. 

यह भी पढ़ें...

आज कहां-कहां हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार, आज सहारनपुर, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, हापुड़, मेरठ, संभल, वाराणसी, गोरखपुर, वाराणसी समेत 40 जिलों में बारिश होने की संभावना है. वहीं, मौसम विभाग ने पूर्वी यूपी में कहीं-कहीं बादल गरजने और बिजली गिरने को लेकर भी अलर्ट जारी किया है. आईएमडी की मानें तो इस दौरान यूपी में 40 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. 

 

 

हालांकि, दशहरा तक मौसम एक बार फिर से शुष्क रहेगा. इस बीच तापमान में भी गिरावट देखने को मिली है. सुबह और शाम को मौसम अब सुहाना हो गया है. 

    follow whatsapp