घटिया खाने की शिकायत करने वाले सिपाही को मिली सजा? फिरोजाबाद से 600 KM दूर गाजीपुर तबादला

फिरोजाबाद पुलिस का वो जवान आपको याद ही होगा, जिसका पुलिस कैंटीन में मिल रहे खराब खाने को लेकर सड़क पर रोते हुए वीडियो वायरल…

follow google news

फिरोजाबाद पुलिस का वो जवान आपको याद ही होगा, जिसका पुलिस कैंटीन में मिल रहे खराब खाने को लेकर सड़क पर रोते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो वायरल क्या हुआ यूपी पुलिस की जमकर किरकिरी हुई. मगर अब पुलिस जवान को विभाग की तरफ से भी ‘ठीक से सबक’ सिखा दिया है. क्योंकि पुलिस जवान मनोज कुमार का ट्रांसफर अब फिराजोबाद से 600 किलोमीटर दूर यूपी के अंतिम छोर गाजीपुर में कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि अगस्त माह में फिरोजाबाद पुलिस कैंपस से बाहर आकर मनोज ने रोते हुए खाने की थाली लोगों दिखाई और खाने की गुणवत्ता को लेकर शिकायत की थी. इस बीच वहां पर पुलिस लाइन की टीम आई और मनोज को जीप में बिठाकर ले गई. फिर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मनोज को 1 हफ्ते के लिए छुट्टी पर भेज दिया गया. वहीं जब यूपी तक ने इस मसले पर मनोज से बात की थी तो उन्होंने बताया था कि ‘मेस में एक डाइट की कीमत 28 रुपये है. सुबह शाम मिलाकर 56 रुपये देने पड़ते हैं. फिर भी खाना इतना घटिया मिलता है कि 70 फीसदी पुलिसकर्मी बाहर ढाबे पर 50 रुपये की थाली वाला खाना खाने को मजबूर हैं.”

फिलहाल सिपाही मनोज के ट्रांसफर पर सोशल मीडिया में फिर से चर्चा गर्म हो गई है. जहां प्रशासन की तरफ से इसे सामान्य ट्रांसफर बताया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया के रणबांकुरे इसे मनोज द्वारा पुलिस व्यवस्था की कलई खोलने पर मिला इनाम बता रहे हैं. फिलहाल यूपी तक ने जहां वीडियो वायरल होने पर मनोज का पक्ष आपको बताया अब ट्रांसफर के मुद्दे पर भी जल्द ही मनोज का पक्ष भी आपको बताएगा.

फिरोजाबाद: बारिश ने मचाई तबाही, 2 की मौत, 140 से ज्यादा गाड़ियां डूबीं, घरों में पानी-पानी

    follow whatsapp