IAS अभिषेक: प्यार में धोखा मिला तो बने आईएएस फिर ऐसा कांड किया कि योगी सरकार ने निपटा दिया

यूपी तक

• 07:25 AM • 09 Feb 2023

उत्तर प्रदेश के आईएएस अभिषेक सिंह (IAS Abhishek Singh) को निलंबित कर दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बिना बताए लंबे समय से गायब…

follow google news

उत्तर प्रदेश के आईएएस अभिषेक सिंह (IAS Abhishek Singh) को निलंबित कर दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, बिना बताए लंबे समय से गायब रहने के मामले में आईएएस अभिषेक सिंह के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है. आपको बता दें कि अभिषेक सिंह साल 2011 बैच के यूपी कैडर के आईएएस है. वह वर्तमान में प्रतीक्षारत है. गुजरात चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने के कारण प्रेक्षक के पद से उन्हें हटा दिया गया था.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद भी लंबे समय तक उन्होंने यूपी में जॉइनिंग नहीं की. बताया जा रहा है कि 10 अक्टूबर 2022 को नियुक्ति विभाग ने उनका पक्ष मांगा, जिसका भी कोई उत्तर नहीं मिला. इसके बाद भी 30 जून 2022 को उन्होंने यूपी में जॉइनिंग की थी.

अभिषेक सिंह चर्चित 2009 की आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल के पति हैं, जोकि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 30 लाख फॉलोवर्स हैं. बता दें कि 2 साल पहले वो बी प्राक के साथ ‘दिल तोड़ के’ गाने में भी नजर आ चुके हैं. यहां तक की 1 साल पहले उन्होंने जुबिन नौटियाल के ‘तुझे भूलना तो चाहा’ गाने में भी काम किया था. यहां तक की वह नेटफ्लिक्स की एक सीरीज में भी काम कर चुके हैं. अब योगी सरकार ने आईएएस अभिषेक सिंह को निलंबत कर दिया है.

ऊपर दिए गए वीडियो में देखिए आईएएस अभिषेक सिंह की स्टोरी

योगी सरकार ने IAS अभिषेक सिंह को किया सस्पेंड, बिना बताए छुट्टी पर थे, जानें मामला

    follow whatsapp