Gorakhpur Nikay Chunav 2022: चचा ने कहा – ‘गैस 12 हजार-आलू 400 हो जाए, वोट तो BJP को ही’

रवि गुप्ता

• 11:39 AM • 03 Nov 2022

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों का ऐलान कभी भी हो सकता है. निकाय चुनाव को लेकर भाजपा (BJP), समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और बसपा (Bahujan…

follow google news

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनावों का ऐलान कभी भी हो सकता है. निकाय चुनाव को लेकर भाजपा (BJP), समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और बसपा (Bahujan Samaj Party) ने अपनी सियासी रणनीति बनाना भी शुरू कर दी है. गोरखपुर (Gorakhpur) उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का गढ़ है. ऐसे में गोरखपुर के निकाय चुनाव को लेकर भी सभी की नजरें बनी हुई हैं. निकाय चुनाव को लेकर यहां के लोगों की भी राय सामने आने लगी है.

यह भी पढ़ें...

निकाय चुनाव को लेकर यूपीतक ने गोरखपुर की जनता से बात की और लोगों ने अपनी राय जाहिर की. इस दौरान यूपीतक से बात करते हुए एक व्यक्ति ने सभी को हैरान कर दिया. जब उनसे गौरखपुर में निकाय चुनाव को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, जनता गैस सिलेंडर 1200 की बजाए 12 हजार में खरीदे, आलू 40 की बजाए 400 रुपये में खरीदे लेकिन लोग फिर भी भाजपा को ही अपना वोट देंगे. अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि गोरखपुर में सिर्फ भाजपा है. जहां तक बात है निकाय चुनाव की तो गोरखपुर के साथ पूरे प्रदेश में भाजपा ही है. उन्होंने कहा कि गोरखपुर में सिर्फ भाजपा, योगी आदित्यनाथ और गोरखनाथ मंदिर ही मुद्दा रहता है. इसके अलावा यहां कोई मुद्दा नहीं है.

इस मामले को विस्तार से जानने के लिए खबर की शुरुआत में शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखें.

पोस्टर से पटा शहर दे रहा है गवाही! इस बार के निकाय चुनाव में कई इतिहास बनाएगा गोरखपुर

    follow whatsapp