नहर में न्यूड मिली वकील मोहिनी तोमर की बॉडी! पति पहुंचा आया था कोर्ट, देर शाम ये क्या हुआ?

देवेश सिंह

• 01:28 PM • 05 Sep 2024

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में मंगलवार दोपहर जिला सत्र न्यायालय से लापता हुईं महिला वकील मोहिनी तोमर का शव बुधवार देर रात कासगंज की हजारा नहर में उतराते हुए मिला पुलिस को मिला.

Kasganj Crime News

Kasganj Crime News

follow google news

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में मंगलवार दोपहर जिला सत्र न्यायालय से लापता हुईं महिला वकील मोहिनी तोमर का शव बुधवार देर रात कासगंज की हजारा नहर में उतराते हुए मिला पुलिस को मिला. महिला वकील का शव नहर में मिलने की सूचना पर कासगंज एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गईं. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया.  फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की सघनता से जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें...

3 सितंबर को लापता हुई थीं महिला वकील

आपको बता दें कि कासगंज के रहने वाले बृजेंद्र तोमर की पत्नी मोहिनी तोमर कासगंज जिला सत्र न्यायालय में वकील के तौर पर कार्यरत थीं. 3 सितंबर, दिन मंगलवार की दोपहर अचानक महिला वकील मोहिनी तोमर जिला सत्र न्यायालय परिसर से लापता हो गईं, लेकिन उनकी स्कूटी उनके चैंबर के पास ही खड़ी रही. महिला अधिवक्ता के लापता होने की सूचना कासगंज में आग की तरह फैल गई. इसके बाद तमाम व्यापारिक संगठनों ने एकजुट होकर पुलिस प्रशासन से लापता महिला वकील की जल्द तलाश किए जाने की मांग को लेकर अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान भी बंद किए थे.

 

 

नग्न अवस्था में मिला महिला वकील का शव!

इसके बाद बुधवार देर रात महिला वकील मोहिनी तोमर का शव कासगंज के स्वर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रजपुरा नहर में उतराता हुआ मिला. खबर के अनुसार, महिला वकील का शव नग्न अवस्था में मिला. वहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही कासगंज एसपी अपर्णा रजत कौशिक भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. बता दें कि महिला वकील की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई गई है.  

कासगंज एसपी अपर्णा रजत कौशिक के अनुसार, 3 सितंबर को जिला सत्र न्यायालय में अधिवक्ता के तौर पर कार्य करने वाली मोहनी तोमर के पति बृजेंद्र तोमर ने कासगंज सदर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी मोहिनी तोमर को मंगलवार दोपहर लगभग 2 बजे न्यायालय में उनके चेंबर पर छोड़ा था. लेकिन शाम होने के बाद उनकी पत्नी मोहनी तोमर घर वापस नहीं आईं, जब उनका फोन मिलाया गया तो फोन स्विच ऑफ आ रहा था.

कासगंज एसपी ने आगे बताया कि तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस की कई टीमें लापता मोहिनी तोमर की तलाश में जुट गईं. लेकिन बुधवार देर शाम सहावर थाना क्षेत्र के रजपुरा नहर में एक महिला का शव पाए जाने की सूचना मिली. इसके बाद गोताखोरों ने सब को बाहर निकाला. जब शव की पहचान कराई गई तो शिकायतकर्ता बृजेंद्र तोमर ने शव की शिनाख्त उनकी पत्नी लापता अधिवक्ता मोहिनी तोमर के रूप में की. पुलिस इस पूरे मामले में गहनता से छानबीन कर रही है. 

    follow whatsapp