कासगंज की वकील मोहिनी की नहर में तैरती मिली बॉडी, स्कूटी खड़ी थी कोर्ट में, अब ये कहानी पता चली

संतोष शर्मा

05 Sep 2024 (अपडेटेड: 05 Sep 2024, 11:56 AM)

Kasganj Crime News: कासगंज में लापता हुई 40 वर्षीय महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की नहर में लाश मिली. रेप के बाद हत्या की आशंका, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

Kasganj Crime News

Kasganj Crime News

follow google news

Kasganj Crime News: कासगंज में 3 सितंबर को कोर्ट से लापता हुई 40 वर्षीय महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है. सोमवार को मोहिनी तोमर कोर्ट में किसी से मिलने के लिए गई थीं, जिसके बाद वे अचानक गायब हो गईं. उनकी स्कूटी भी कोर्ट में खड़ी हुई मिली. इसके बाद परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस उन्हें ढूंढने में असफल रही. 

यह भी पढ़ें...

गुरुवार सुबह मोहिनी तोमर की लाश कासगंज के शहर कोतवाली क्षेत्र की एक नहर में बरामद हुई. लाश की हालत अत्यधिक गंभीर थी, शरीर पर कपड़े नहीं थे, और सिर समेत पूरे शरीर पर चोट के निशान पाए गए. यह देख पुलिस ने आशंका जताई है कि पहले महिला के साथ रेप किया गया, फिर उसकी हत्या कर दी गई. 

 

 

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने जांच टीम गठित कर दी है और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है. इस घटना से पूरे कासगंज जिले में आक्रोश और भय का माहौल है.  लोग इस बर्बर हत्याकांड की सख्त निंदा कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. 

महिला अधिवक्ता की हत्या ने कानूनी समुदाय में भी चिंता पैदा कर दी है. अधिवक्ता संघ ने इस जघन्य अपराध के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

 

 

कासगंज पुलिस ने जनता से भी इस मामले में किसी भी प्रकार की जानकारी साझा करने की अपील की है, जिससे हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके. 


 

    follow whatsapp