कुशीनगर: दलित युवती को प्रेमी ने दी रूह कपां देने वाली सजा, पैरों में ठोंकी कील फिर… ?

संतोष सिंह

• 03:11 PM • 09 Oct 2022

कुशीनगर (Kushinagar News) में एक दलित युवती की हत्या कर शव को जला देने का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि युवती…

UPTAK
follow google news

कुशीनगर (Kushinagar News) में एक दलित युवती की हत्या कर शव को जला देने का मामला सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि युवती ने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया जिससे प्रेमी ने 7 लोगों के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी. परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने युवती की हत्या कर उसके पैरों में कील ठोंक दी. फिर उसका खुद ही अंतिम संस्कार कर दिया और पुलिस के पास जाने पर धमकी दी.

यह भी पढ़ें...

मामला सेवरही थाना इलाके का है. यहां एक महिला ने शनिवार को थाने में जाकर गांव के कुछ दबंगों द्वारा बेटी की हत्या कर शव को जला देने का आरोप लगाया है. महिला द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है कि उसकी 18 वर्षीय बेटी 27 सितंबर को गायब हो गई थी. 28 सितंबर को उसका शव मिला. बेटी के पैरों में कील ठुंकी थी. उसके पेट में घाव था और मौके पर खून भी गिरा था.

महिला ने आरोप लगाया कि वो अपनी बेटी का शव देखकर बेहोश हो गई. जब होश आया तो उसे पता चला कि आरोपियों ने शव को जला दिया है. महिला ने बताया कि आरोपी का बेटी के साथ प्रेम प्रसंग था. बेटी को मना करने पर आरोपियों ने उसकी शादी कहीं और न करने की धमकी दी थी.

महिला का आरोप है कि बेटी ने आरोपी प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाया था इसलिए आरोपियों ने उसके साथ ऐसा किया.

हापुड़: पूर्व प्रेमिका और उसके बॉयफ्रेंड ने युवक का काटा गला? रेलवे टिकट से खुला ये राज

    follow whatsapp