प्रेमी को तीन टुकड़ों में काटा फिर सहेली के घर दफनाया...प्रतापगढ़ की महिला के इस कांड से तीन राज्यों की पुलिस हैरान

सुनील यादव

21 Jul 2024 (अपडेटेड: 21 Jul 2024, 05:30 PM)

Pratapgarh News :  उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां की एक महिला ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि अब उत्तर प्रदेश, बिहार और हरियाणा की पुलिस हैरान है.

Pratapgarh

Pratapgarh

follow google news

Pratapgarh News :  उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां की एक महिला ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि अब उत्तर प्रदेश, बिहार और हरियाणा की पुलिस हैरान है. यह घटना फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा गांव की है. महिला ने पहले पति के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या की फिर उसके शव को पड़ोस में रहने वाली अपने सहेली के घर में दफना दिया. 

यह भी पढ़ें...

महिला ने किया बड़ा कांड

बता दे कीं फतनपुर थाना क्षेत्र के सुवंसा निवासी विनोद और उसकी पत्नी पुष्पा  हरियाणा के गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करते हैं. वहां पुष्पा का बिहार के मुनियारी डेम निवासी शिवनाथ (45) से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछदिनों बाद पुष्पा, शिवनाथ से पीछा छुड़ाने की कोशिस करने लगी. वहीं एक महीने पहले पुष्पा,कंपनी से छुट्टी लेकर घर चली आई और कुछ दिनों बाद प्रेमी  शिवनाथ भी सुवंसा आ गया. पुष्पा ने उसे अपनी सहेली पूनम के घर ठहराया और फिर उसकी हत्या का प्लान बनाया. 

प्रेमी की हत्या कर सहेली के घर शव दफनाया

पुष्पा ने अपने पति विनोद, सहेली पूनम और उसके पति चिंतामणि की मदद से शिवनाथ की बांका से  गला रेतकर हत्या कर दी. युवक की हत्या करने के बाद तीनों ने मिलकर ने शव को तीन टुकड़े भी कर दिए. शव के टुकड़े करने के बाद उन्होंने शव को पूनम के घर पर ही दफना दिया. घटना को अंजाम देने के बाद विनोद और पुष्पा फिर से गुरुग्राम नौकरी करने चले गए. शिवनाथ के गायब होने पर बिहार राज्य से उसके परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. एक सप्ताह पहले हरियाणा के सतर थाने की पुलिस ने पुष्पा को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें वह टूट गई और हत्या की बात कबूल किया.

ऐसा हुआ खुलासा

वहीं घटना का खुलासा होने के बाद हरियाणा के सतर थाने की पुलिस फोर्स के साथ पुष्पा को लेकर उकसे गांव पहुंचे. मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में स्थानीय पुलिस ने पूनम के घर दफनाए गए शिवनाथ का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने पूनम के घर से ही हत्या में प्रयुक्त बांका भी बरामद कर लिया.वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह ने बताया कि, 'हत्यारोपी पुष्पा और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया जबकि घटना में शामिल पूनम और चिंतामणि फरार हैं और उनकी तलाश जारी है.'

    follow whatsapp