महिलाओं के शवों के साथ क्या करता था बरेली का सीरियल किलर, खुद किया ये हैरान करने वाला खुलासा

कृष्ण गोपाल यादव

11 Aug 2024 (अपडेटेड: 11 Aug 2024, 04:05 PM)

Bareilly Psycho Killer News:  उत्तर प्रदेश के बरेली में जिस सीरियल किलर की गिरफ्तारी हुई है, उसके कारनामों से सभी हैरान हैं.

follow google news

Bareilly Psycho Killer News:  उत्तर प्रदेश के बरेली में जिस सीरियल किलर की गिरफ्तारी हुई है, उसके कारनामों से सभी हैरान हैं. वो अधेड़ उम्र की महिलाओं को अकेले देखकर उन्हें प्रपोज और जब महिला उसके प्रस्ताव को ठुकरा देती तो उसे इतना गुस्सा आता कि वो उसकी जान तक ले लेता. यही नहीं महिला की हत्या के बाद शव के सीने पर बैठकर वह अश्लीलता भी करता था। पुलिस ने उसका व्यवहार देखने के लिए जब उसे डमी महिला दी तो उसुसे यह पुष्टि हुई. पुलिस ने साइको किलर को महिलाओं की डमी देकर हत्या की घटना का सीन री-क्रिएट कराया.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि पुलिस ने शीशगढ़ और शाही थाना इलाके में हुईं महिलाओं की हत्याओं के मामले में कुलदीप कुमार गंगवार को अरेस्ट किया था. वो नवाबगंज थाना इलाके के  बाकरगंज गांव का रहने वाला है.आरोपी कुलदीप ने पुलिस के सामने कबूला है कि उसने छह महिलाओं की हत्या की है. कुलदीप को आस-पास के क्षेत्र के सुनसान, खेतों के रास्तों और पगडंडियों की पूरी जानकारी है. जिन पर वह दिन भर पैदल घूमा करता रहता था और केवल निर्जन स्थान पर अकेली महिला को देखकर ही उस पर हमला करता था. 

वहीं सीरियल किलर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे घटना का सीन रिक्रिएट कराया. इस दौरान उसने डमी को जमीन पर गिराया और उसके गले में उसी तरह से गांठ लगाकर फंदा कसा, जैसा कि महिलाओं के शव में मिला था. इसके बाद वह डमी के सीने पर बैठकर अश्लील हरकत करने लगा. एक खड़ी डमी के साथ भी उसने वैसा ही दुर्व्यवहार किया, जिससे पुलिस को हत्या के बाद शव के साथ अश्लीलता करने की जानकारी मिली.

    follow whatsapp