चाचा को गच्चा दे दिया... कॉमेडियन अभय ने की ऐसी जबरदस्त मिमिक्री, सुनते ही हंसने लगे अखिलेश यादव

यूपी तक

15 Sep 2024 (अपडेटेड: 15 Sep 2024, 12:37 PM)

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सामजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के कार्यक्रम में कॉमेडियन अभय यादव ने ऐसा समा बांधा की कोई भी हंसी नहीं रोक पाई. 

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सामजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के कार्यक्रम में कॉमेडियन अभय यादव ने ऐसा समा बांधा की कोई भी हंसी नहीं रोक पाई. कार्यक्रम के दौरान अभय ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के चाचा और पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव की मिमिक्री की, जिस पर सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे.

यह भी पढ़ें...

मंच पर आते ही अभय ने शिवपाल यादव की नकल करते हुए कहा, "अभी जब नेता विपक्ष गए तो उन्होंने कहा कि आपको पहले चयन के लिए बहुत-बहुत बधाई हो, लेकिन आपने चाचा को गच्चा दिया." इसके जवाब में अभय ने शिवपाल की मिमिक्री करते हुए कहा, "तीन साल तो आपके साथ भी संपर्क में रहे तो गच्चा आपने भी दिया." यह सुनते ही अखिलेश यादव खुद को रोक नहीं पाए और जोर-जोर से हंसने लगे.

कार्यक्रम में शामिल सभी सपाई भी मिमिक्री का खूब आनंद उठाते नजर आए, जिससे पूरा सभागार हंसी के ठहाकों से गूंज उठा. माहौल तब और भी मजेदार हो गया जब अभय ने सदन की स्थिति का मजाक बनाते हुए कहा, "सदन में ऐसा कार्यक्रम चल रहा है मानो चाचा पर चर्चा। इसका विषय हो चाचा पर चर्चा. तो चाचा स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि चाचा पीडीए के थे, हैं और रहेंगे. चाचा समाजवादी थे, हैं और रहेंगे. हम अखिलेश के चाचा थे, हैं और रहेंगे."

इस मिमिक्री और हंसी-मजाक ने न केवल माहौल को हल्का-फुल्का बना दिया बल्कि सपा कार्यक्रम को भी यादगार बना दिया. कॉमेडियन अभय ने अपनी कुशल मिमिक्री से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया और यह साबित कर दिया कि हंसी और मजाक किसी भी राजनैतिक कार्यक्रम में ताजगी भर सकते हैं.
 

    follow whatsapp