फिरोजाबाद धमाका कांड का मुख्य आरोपी भूरे खां पुलिस को देना चाहता था चकमा! पर हुआ ये हाल

सुधीर शर्मा

18 Sep 2024 (अपडेटेड: 18 Sep 2024, 01:41 PM)

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ. यहां एक पटाखा फैक्ट्री में भयानक धमाका हुआ है. इस धमाके में पांच लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हुए हैं.

follow google news

Firozabad News: फिरोजाबाद के नौशेरा इलाके की पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके ने हर पूरे प्रदेश का दहला कर रख दिया. यह धमाका इतना खतरनाक था कि आसपास के घर दहल गए. इसके साथ ही कई जिंदगियां मौत के मुंह में समा गईं. इस धमाके की वजह से आसपास के 200 मीटर की दायरे में आने वाले घरों की दीवारें, दरवाजे और शीशे टूट चुके हैं.

यह भी पढ़ें...


इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि भीड़भाड़ वाले इलाके में बने मकान में आतिशबाजी की बारूद जमा करके रखी गई थी. फिरोजाबाद ब्लास्ट के बाद पुलिस लगातार धमाके के कारणों का पता करने में जुटी थी. औऱ साथ  ही इस धमाका कांड के आरोपी पुलिस की रडार पर आ गए. पुलिस तुरंत मुख्या आरोपी बताए जा रहे  भूरे खां की गिरफ्तारी के लिए जुट गई. पुलिस के मुताबिक, भूड़ा नहर के पास आरोपी भूरे खां कहीं भागने की तैयारी में था तभी पुलिस ने उसे घेर लिया. भूरे खां ने पुलिस के ऊपर अवैध तमंचे से फायर किया जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपी को गोली लग गई. इस घटना का पूरा वीडियो देखने के लिए पूरे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

    follow whatsapp