कानपुर : आरोपियों के खिलाफ गवाही के लिए अड़ी थी बहन, बदमाशों ने भाई को दी खौफनाक सजा

यूपी तक

22 Sep 2024 (अपडेटेड: 22 Sep 2024, 07:39 PM)

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में  घटी एक खौफनाक घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. हिस्ट्रीशीटर के दो भाइयों ने 30 वर्षीय साहिल को बीच सड़क पर पीट-पीटकर मार डाला.

follow google news

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में  घटी एक खौफनाक घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. हिस्ट्रीशीटर के दो भाइयों ने 30 वर्षीय साहिल को बीच सड़क पर पीट-पीटकर मार डाला. इस खौफनाक घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ, जिसमें साहिल को बेरहमी से पीटते हुए साफ-साफ देखा जा सकता है. साहिल की बहन मुस्कान ने बताया कि एक साल पहले मोहल्ले के कुछ लड़कों से भाई का विवाद हुआ था जिस पर केस दर्ज हुआ था और मुस्कान इस केस में गवाह थी. आरोपियों के परिजन लगातार केस वापस लेने और गवाही न देने का दबाव बना रहे थे.

यह भी पढ़ें...

मुस्कान ने बताया कि साहिल की एक बहन गवाही देने वाली थी, जिससे नाराज होकर आरोपियों ने यह खौफनाक कदम उठाया. पुलिस ने विक्रम, विवेक, अक्षय और प्रीतम को गिरफ्तार कर लिया है. 

कानपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या

मुस्कान के अनुसार, घटना से एक रात पहले भी साहिल और उसे धमकी दी गई थी. घटना वाले दिन, कोर्ट से लौटने के बाद मोंटी, विक्रम, अक्षय और उनके दोस्तों ने साहिल पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजन साहिल को इलाज के लिए कानपुर के हैलट अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर गोविंदनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने बताया कि दो पक्षों के बीच झगड़ा था, जो इस वारदात का कारण बना. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने टीम गठित की और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की भी जांच की जा रही है. 
 

    follow whatsapp