बुलडोजर एक्शन से नुकसान हुआ और...बृजभूषण शरण सिंह ने योगी सरकार पर ही बोल दिया हमला

अंचल श्रीवास्तव

15 May 2024 (अपडेटेड: 15 May 2024, 04:14 PM)

Brijbhushan Sharan Singh News : बुलडोजर नीति पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि, 'बुलडोजर नीति से कुछ नाजायज नुकसान हुआ है.

बृजभूषण सिंह

बृजभूषण सिंह

follow google news

Brijbhushan Sharan Singh News: कैसरगंज से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की जगह भाजपा ने इस बार उनके बेटे करण भूषण सिंह को प्रत्याशी बनाया है. ऐसी चर्चा है कि यौन उत्पीड़न के आरोप के चलते बृजभूषण शरण सिंह की जगह उनके बेटे को टिकट दिया है. वहीं, अब भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का एक ऐसा बयान सामने आया है, जिससे सियासी गलियारों में एक अलग ही चर्चा को शुरु कर दिया है. 

यह भी पढ़ें...

बुलडोजर नीति पर कह दी बड़ी बात

बुलडोजर नीति पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि, 'बुलडोजर नीति से कुछ नाजायज नुकसान हुआ है. उन्होंने गोंडा का उदाहरण देते हुए बताया कि यहां जेसीबी चलाई गई. कहा गया कि वह नजूल की जमीन है. अगर नजूल की जमीन है तो पूरा गोंडा नजूल पर बसा है तो पूरा या तो गोंडा उजाड़ दीजिए. कुछ लोगों को उजाड़ दिया. यह नीति अच्छी नहीं है. कोर्ट को अपना काम करना चाहिए और जो इसकी नीति है वह स्पष्ट होनी चाहिए.  कहीं-कहीं इससे नुकसान हुआ'

भाजपा सांसद से जब सवाल हुआ कि अपराधियों पर हुई बुलडोजर की कार्रवाई हुई है तो उन्होंने कहा कि, 'कौन अपराधी है, कौन नहीं अपराधी है. यह बहुत लंबी प्रक्रिया है. लेकिन समाज में जो बहुत दुर्दांत हैं, जिनका आतंक है... वहां बुलडोजर चले तो अच्छा लगता है लेकिन यही बुलडोजर जब आम आदमी पर चलता है. दुकानदार पर चलता है तो अच्छा नहीं लगता.'

आरोप साबित हुए तो फांसी पर...

वहीं महिला पहलवानों से कथित तौर पर यौन शोषण के आरोपों पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि, 'यदि आरोप सिद्ध हो गया तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा.बता दें कि बृजभूषण  सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में आरोप तय हो गए हैं. कोर्ट ने आईपीसी की धारा 354, 354A के तहत आरोप तय करने के लिए पर्याप्त आधार पाया है. बता दें कि अब इसी को लेकर बृजभूषण शरण सिंह का पहला रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है और कहा है कि उनके लिए अब रास्ते खुल गए हैं. 
 

    follow whatsapp