27वें फ्लोर से गिरी 2 साल की अनन्या 12वें फ्लोर पर आकर फंसी…नोएडा का ये केस फ्लैट्स वाले जरूर पढ़ें

अरुण त्यागी

• 01:09 PM • 05 Oct 2024

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से जो खबर सामने आई है, वह सोसाइटी के फ्लैट्स में रहने वाले हर परिवार को गंभीरता से पढ़ना चाहिए. यहां 2 साल की मासूम बच्ची 27वें फ्लोर से बालकनी के नीचे गिर गई और 12 फ्लोर की बालकनी में आकर फंस गई.

Noida

Noida

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से जो खबर सामने आई है, वह सोसाइटी के फ्लैट्स में रहने वाले हर परिवार को गंभीरता से पढ़ना चाहिए. यहां 2 साल की मासूम बच्ची 27वें फ्लोर से बालकनी के नीचे गिर गई और 12 फ्लोर की बालकनी में आकर फंस गई. इस हादसे को जिसने भी देखा, वह बुरी तरह से सुन्न पड़ गया. फिलहाल मासूम की हालत काफी गंभीर बनी हुई है और उसे डॉक्टरों ने मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

27वीं मंजिर से गिरी बच्ची 12वीं मंजिल पर आकर फंसी

ये हैरान कर देने वाला मामला गौर सिटी 14 एवेन्यू से सामने आया है. यहां गौरव अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनकी 2 साल की बेटी अनन्या भी है. शुक्रवार दोपहर गौरव ऑफिस गए हुए थे. घर में उनकी पत्नी और मासूम बेटी ही थीं. दिन के समय पत्नी किचन में खाना बना रही थी तो दूसरी तरफ 2 साल की अनन्या खेल रही थी.

खेलते-खेलते मासूम बालकनी में आ गई. यहां वह बालकनी के पास बनी ग्रिल के बराबर में खड़ी हो गई और अचानक नीचे गिर गई. गिरते-गिरते बच्ची सीधे 12वीं मंजिल पर बने फ्लोर पर आकर फंस गई. मासूम के पूरे शरीर में गंभीर चोटें आई.

जैसे ही 12वें फ्लोर में रहने वाले परिवार ने बालकनी में आकर गिरी बच्ची को देखा, उनके होश उड़ गए. फौरन लोग जमा हो गए और चीख-पुकार मच गई. मासूम को तुरंत सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राइमरी इलाज करके मासूम को गाजियाबाद के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर है और डॉक्टरों द्वारा उसका ऑपरेशन किया जा रहा है.

    follow whatsapp