अब Yoga Day पर सचिन के साथ योग करने लगी सीमा हैदर, वीडियो में पाकिस्तान का जिक्र कर ये कहा

अरुण त्यागी

21 Jun 2024 (अपडेटेड: 21 Jun 2024, 06:58 PM)

Noida: पाकिस्तान से भारत आकर सचिन के साथ शादी करने वाली सीमा हैदर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. इसी बीच विश्व योगा दिवस के मौके पर भी सीमा हैदर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है और पाकिस्तान का भी जिक्र किया है. जानिए

Noida

Noida

follow google news

UP News: पाकिस्तान से सचिन के प्यार में भारत आई सीमा हैदर को अक्सर सुर्खियों में बने रहना आता है. खास मौकों पर सीमा हैदर अपनी वीडियो भी समय-समय पर जारी करती रहती है. अब योग दिवस के ऊपर भी सीमा हैदर का वीडियो सामने आया है. वीडियो में सीमा हैदर, सचिन और अपने बच्चों के साथ घर की छत पर योगा करती हुई नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें...

योग दिवस पर सीमा हैदर करतीं दिखी योग

दरअसल आज 21 जून है. आज पूरे विश्व में योग दिवस मनाया जा रहा है. सीमा हैदर और सचिन ने भी योग दिवस मनाया है. सीमा हैदर और सचिन ने अपने बच्चों के साथ घर की छत पर योग किया है. खुद सीमा हैदर ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.
सीमा हैदर ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि योग दिवस पर योग करते वह काफी खुश हैं.

सीमा हैदर का ये भी कहना है कि जब वह पाकिस्तान में थी, तब भी वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के योग वाले कदम की काफी तारीफ करती थीं. सीमा हैदर ने कहा कि योग से उन्हें काफी शांति मिलती है. जब भी लोग उनके बारे में तरह-तरह की बाते करते हैं, उन्हें गालियां देते हैं और उनकी आलोचना करते हैं, तब भी वह काफी शांत रहती हैं. ये सब योग से ही संभव है. 

3 बच्चों को लेकर अवैध तरीके से पाक से आ गई थी भारत

आपको बता दें कि सीमा हैदर केस पूरे देश में काफी चर्चाओं में रहा था. दरअसल नोएडा के रहने वाले सचिन और पाकिस्तानी सीमा हैदर की मुलाकात पब्जी खेलते समय हुई थी. पब्जी खेलते-खेलते दोनों प्यार कर बैठे. फिर सीमा अपने पति को छोड़कर और 3 बच्चों को लेकर अवैध तरीके से भारत पहुंच गई और नोएडा में सचिन के पास आ गई. 

बता दें कि भारत आकर सीमा ने सचिन के साथ हिंदू रीति रिवाजों से शादी भी की थी. सीमा ने हिंदू धर्म अपना लिया था. तभी से वह सचिन के परिवार के साथ ही रह रही हैं. फिलहाल इस मामले की जांच अभी भी चल रही है. सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति भी अपने बच्चों को वापस पाकिस्तान लाने की कोशिश कर रहा है.

(इस खबर को हमारे साथ इंटर्न कर रहे अमित पांडेय ने एडिट किया है)

    follow whatsapp