फतेहपुर में BJP की हार के बाद सपा के रज्जन हसन ने भाजपा नेता के घर पर फेंका बम! बड़ा मामला

नितेश श्रीवास्तव

09 Jun 2024 (अपडेटेड: 09 Jun 2024, 08:32 AM)

Fatehpur News: लोकसभा चुनावों में फतेहपुर सीट पर भाजपा को हार मिली. आरोप है कि भाजपा की हार के बाद सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता के घर के बाहर जाकर बमबाजी की और जमकर गाली गलौज भी की. जानिए

Fatehpur

Fatehpur

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां 4 जून के दिन लोकसभा चुनाव की मतगणना हुई. मतगणना में भाजपा प्रत्याशी को हार मिली तो वही समाजवादी पार्टी को जीत मिली. सपा की जीत के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर जीत का जश्न मनाया. मगर इसी दौरान भारी विवाद हो गया.

यह भी पढ़ें...

आरोप है कि सपा कार्यकर्ता जीत का जश्न मनाते हुए भाजपा नेता के घर के बाहर पहुंच गए. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भाजपा नेता के घर बमबाजी की और जमकर गाली गलौज भी की. आरोप है कि सपा नेताओं ने इस दौरान भाजपा नेता के घर के आगे खूब हुड़दंग काटा. अब इस मामले में भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है.

रज्जन हसन कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच गया भाजपा नेता के घर

दरअसल ये पूरा मामला फतेहपुर जिले के ललौली थाना क्षेत्र के तपनी गांव से सामने आया है. यहां बीजेपी सेक्टर अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रहते हैं. संजय श्रीवास्तव का आरोप है कि 4 जून के दिन भाजपा उम्मीदवार के हारने के बाद सपा बूथ अध्यक्ष रज्जन हसन अपने साथियों के साथ जश्न मनाते हुए उनके घर के बाहर आ गया.

इस दौरान रज्जन हसन और उसके साथियों ने घर के बाहर बमबाजी की और जमकर गाली गलौज भी की. इस दौरान घर के बाहर जमकर हुड़दंग काटा गया. बता दें कि इस मामले में एसपी के निर्देश पर सपा बूथ अध्यक्ष रज्जन हसन, महताब हसन, मुकीम खां, अच्छे खां, रज्जाक, टेबो के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 504, 506, 286 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर (एडिशनल एसपी) विजय शंकर मिश्र ने बताया, ललौली थाना क्षेत्र के तपनी  निवासी संजय श्रीवास्तव ने घटना की जानकारी दी है. 4 जून के दिन उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने बमबाजी की और गाली गलौज करके मारपीट भी की. मामला गंभीर है. केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि जांच में अभी तक बम फेंकने की बात सामने नहीं आई है. मगर मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp