खुद को छोटा यति नरसिंहानंद बताने वाला अनिल यादव अरेस्ट! कौन है ये, मुस्लिमों पर क्या कहा था?

मयंक गौड़

11 Oct 2024 (अपडेटेड: 11 Oct 2024, 04:09 PM)

UP News: UP News: पैगंबर ए इस्लाम मोहम्मद साहब पर विवादित बयान देकर फंसे यति नरसिंह के चेले अनिल यादव उर्फ छोटा नरसिंहानंद को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

anil yadav aka chhota narsinghanand

anil yadav aka chhota narsinghanand

follow google news

UP News: पैगंबर ए इस्लाम मोहम्मद साहब पर विवादित बयान देकर फंसे यति नहसिंहानंद के चेले अनिल यादव उर्फ छोटा नरसिंहानंद को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल अनिल यादव उर्फ छोटा यति नहसिंहानंद का विवादित वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह मुसलमानों को लेकर विवादित बयानबाजी कर रह था.

यह भी पढ़ें...

छोटे यति नरसिंहानंद उर्फ अनिल यादव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और इसको लेकर मुसलमानों में काफी गुस्सा था. अभी यति नरसिंहानंद के बयान पर हुआ विवाद शांत नहीं हुआ था तो वही अब उसके चेले अनिल यादव ने भी विवादित टिप्पणी कर दी थी. पुलिस ने इसके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया था.

जमानत मिलने के बाद पुलिस की हुई थी किरकिरी

बता दें कि विवाद बढ़ने के बाद अनिल यादव ने कल ही कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. वहां से उसे बेल मिल गई थी. जमानत मिलने के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी. इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने देर रात शांति भंग की धाराओं में अनिल .यादव उर्फ छोटे नरसिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

कौन है अनिल यादव उर्फ छोटा यति नरसिंहानंद?

अनिल यादव की गिनती यति नहसिंहानंद के करीबियों में की जाती है. इसे छोटा नहसिंहानंद भी कहा जाता है. ये अक्सर सफेद वस्त्रों में यति नरसिंहानंद के पास ही नजर आता है. यति नरसिंहानंद के मुख्य शिष्यों में से अनिल यादव एक है. डासना मंदिर में इसका अच्छा प्रभाव माना जाता है.

आज डासना में हो रही महापंचायत

बता दें कि डासना के पास स्थित गांव में आज कई गांवों के लोग जमा हो रहे हैं. आज यहां हिंदू संगठनों द्वारा मंदिर के पक्ष में पंचायत की जा रही है. दरअसल 13 तारीख को बड़े स्तर पर हिंदू पंचायत आयोजित की जानी है. उसकी तैयारी और रणनीति के लिए आज पंचायत हो रही है.

    follow whatsapp