इरशाद, नजमा, मुस्कान…पूरे परिवार की मौत, शाकिर-नितिन ने हाथरस हादसे की दर्दनाक आंखों देखी बताई

अरविंद शर्मा

07 Sep 2024 (अपडेटेड: 07 Sep 2024, 08:00 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के हाथरस सड़क हादसे मे आगरा के एक ही परिवार के एक दर्जन लोगों की मौत के बाद कोहराम मचा हुआ है.

hathras accident

hathras accident

follow google news

UP News:  उत्तर प्रदेश के हाथरस सड़क हादसे में आगरा के एक ही परिवार के एक दर्जन लोगों की मौत हो गई है. इसके बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पड़ोसी ने जो बताया है, उसे सुन किसी का भी दिल दहल जाएगा. पड़ोसी ने बताया कि टक्कर लगने से मैजिक कम से कम 4 से 6 बार पलटी. उसमें बैठे लोगों के शव आस-पास खेतों में पड़े हुए थे.  

यह भी पढ़ें...

10 फीट दूर पड़े थे शव

मृतकों के पड़ोसी शाकिर ने बताया, हादसे के बाद हम लोग फौरन वहां पहुंचे. वहां जाकर देखा तो मैजिक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. खेतों में शव पड़े हुए थे. 10 फीट दूर तक शव बिखरे पड़े थे. जो जिंदा थे उन्हें इलाज के लिए भेजा जा रहा था. शाकिर का कहना है कि उनके सामने ही करीब 12 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. फिर उनके सामने ही इलाज के दौरान घायलों की मौत होती गईं.

'आज तक ऐसा मंजर नहीं देखा'

शाकिर का कहना है कि उसने आज तक कभी भी ऐसा मंजर नहीं देखा. भयानक और दर्दनाक मंजर था. मृतकों के पड़ोसी भगवान शर्मा और नितिन कुमार का भी कहना है कि जिस परिवार के सदस्यों की मौत हुई, वह बहुत भला परिवार था. परिवार के 12 सदस्यों की मौत हुई है. हादसे के बाद से पूरा गांव गम में है. 

आपको बता दें कि इस हादसे में इरशाद, मुन्ने खान, मुस्कान, टल्ली, तबस्सुम, नजमा, भोला, खुशबू, ज़मील, छोटे, अयान, सूफियाना, अलफज, सोएब और इरशाद शामिल हैं.

आपको बता दें कि कल हाथरस में मैजिक और रोडवेज बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी. इस हादसे में 16 लोगों की मौत हुई थी तो कई लोग घायल हुए थे. हादसे में एक ही परिवार के 12 लोगों की भी मौत हुई थी. ओवरटेक करने के दौरान ये हादसा हुआ था. 

    follow whatsapp