प्रेग्नेंट पत्नी के साथ हो रही छोटे भाई की शादी में बाराती बनकर पहुंचा पति, जौनपुर में गजब हुआ

यूपी तक

27 Jul 2024 (अपडेटेड: 27 Jul 2024, 01:00 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में अनोखी शादी हुई. यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की शादी अपने छोटे भाई के साथ करवा दी. इस शादी के पीछे का जो कारण था, उसे जान कर हर कोई हैरान रह गया.

Jaunpur

Jaunpur

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से अजीब मामला सामने आया है. यहां एक देवर ने ही अपनी प्रेग्नेंट भाभी के साथ शादी कर ली.  मंदिर में दोनों ने शादी की रस्म अदा की. इस दौरान युवती का पति भी वहां मौजूद था. बताया जा रहा है कि भाभी का संबंध अपने देवर से चल रहा था. इस बीच युवती गर्भवती भी हो गई थी. ऐसे में जब पति को इस पूरे मामले की जानकारी हुई तो उसने युवती को अपने साथ रखने से मना कर दिया. ऐसे में देवर ने भाभी के साथ विवाह करने का फैसला किया. 

यह भी पढ़ें...

2023 में हुई थी शादी

ये पूरा मामला जौनपुर के बीबीपुर गांव से सामने आया है. यहां रहने वाले एक युवक की शादी 26 मई 2023 के दिन हुई. शादी के बाद युवती अपने ससुराल आ गई और रहने लगी. शादी के बाद कुछ समय तक सब कुछ ठीक रहा. मगर तभी दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई.

पिछले दिनों ही पति ने अपने माता-पिता को एक ऐसी बात बताई, जिसे जान परिवार में हड़कंप मच गया. शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी का संबंध उसके ही छोटे भाई के साथ चल रहा है. ये सुनते ही माता-पिता बेटे को समझाने लगे. 

गर्भवती हो गई युवती

इसी बीच युवती गर्भवती हो गई. ये जानने के बाद शख्स ने अपनी पत्नी को अपमाने से साफ मना कर दिया. उसने साफ कहा कि ये बेटा उसका नहीं बल्कि उसके छोटे भाई का है. धीरे-धीरे ये बात गांव वालों और रिश्तेदारों को पता चल गई. 

बताया जा रहा है कि इसी बीच युवती और उसके देवर ने कोर्ट मैरिज भी कर ली. इसके बाद परिवार की मौजूदगी में देवर ने अपनी भाभी संग मंदिर में शादी की. इस दौरान उसका पहला पति भी अपने छोटे भाई की शादी में बाराती बनकर पहुंचा. फिलहाल ये पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

(आदित्य प्रकाश भारद्वाज का इनपुट)

    follow whatsapp