बरेली में चोरों ने खुद पुलिस को कॉल कर कहा-  'साहब हमें बचा लो', आखिर क्या है पूरा माजरा?

कृष्ण गोपाल यादव

03 Sep 2024 (अपडेटेड: 03 Sep 2024, 12:04 PM)

Bareilly News: बरेली के गौसगंज में तीन चोरों को ग्रामीणों ने घेरा, एक चोर ने पुलिस को कॉल कर बचाई जान. पुलिस ने तीनों चोरों को हिरासत में लिया.

Bareilly News

Bareilly News

follow google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में थाना भमोरा क्षेत्र के गौसगंज गांव में से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. बता दें कि यहां तीन चोरों को ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में घेर लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस बीच, एक चोर ने डायल 112 पर पुलिस को कॉल करके अपनी जान बचाने की गुहार लगाई. चोर ने कहा, "साहब, हमें बचा लो, नहीं तो ये लोग मार डालेंगे." सूचना मिलते ही पीआरवी सिपाही मौके पर पहुंचे और किसी तरह चोरों को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गए. इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है. 

यह भी पढ़ें...

पुलिसवालों की भी हो गई पिटाई!

 

बताया जा रहा है इस पूरे घटनाक्रम में ग्रामीणों की भीड़ देख सिपाहियों ने अलीगंज थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह चोरों को ग्रामीणों की भीड़ से छुड़ाया. बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिसकर्मी भी पिट गए. बाद में एक और चोर पकड़ा गया उसे भी ग्रामीणों ने पीटा. तीनों चोर दूसरे जिले के बताए जा रहे हैं. भमोरा पुलिस ने तीनों चोरों को हिरासत में लिया है.  उनसे पूछताछ जारी है. 

 

 

भैंस चोरी के लगे आरोप

भमोरा क्षेत्र के गौसगंज गांव में रामसेवक पाल नामक शख्स की आठ भैंस पशुशाला से चोरी हो गईं थीं. रात करीब एक बजे रामसेवक की नींद खुली तो भैंसें न देख उसके होश उड़ गए. उन्होंने ग्रामीणों को जगाया. लाठी-डंडे लेकर तलाश शुरू की गई. गांव के पास गन्ने के खेत से आवाजें आ रही थीं. ग्रामीणों ने खेत को घेर लिया था. चोरों ने खुद को घिरता देख डायल 112 पर कॉल किया. किसी ने भमोरा थाना पुलिस को सूचना दी. भमोरा पुलिस के पहुंचने से पहले अलीगंज पुलिस पहुंची.

कहा जा रहा है कि आक्रोशित ग्रामीणों ने दो चोरों को पकड़ लिया. उनकी पिटाई की. बाद में मौके पर पहुंची भमोरा पुलिस दोनों चोर को थाने ले गई. बताया जा रहा है कि ये चोर खेत में भैसों की रखवाली कर रहे थे. इनके साथी फरार हो गए. खेत में दो भैंसे बरामद हुईं. ऐसी चर्चा है कि ग्रामीणों से चोरों को बचाने के दौरान पुलिसकर्मी भी पिट गए. कुछ पुलिसकर्मी खेतों में लगे कंटीले तार में फंसकर जख्मी हुए हैं. वहीं, ग्रामीणों ने भमोरा पुलिस के देरी से आने पर नाराजगी जताई और नारेबाजी भी की. 

    follow whatsapp