दारोगा रामनिवास यादव रहे इतने बेखबर कि अंडरवियर में बैठे रह गए महिलाओं के सामने! वीडियो वायरल

सूरज सिंह

27 May 2024 (अपडेटेड: 27 May 2024, 01:38 PM)

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के थाने के अंदर का एक अमर्यादित वीडियो सामने आया है. यहां एक दरोगा रामनिवास यादव अर्धनग्न हालत मे चौकी में पड़ी कुर्सी पर अंडर गार्मेंट में बैठ गया, जिससे कथा में बैठी लड़कियां और महिलाएं अपना मुंह घुमाकर बैठने को मजबूर हो गईं.

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के थाने के अंदर का एक अमर्यादित वीडियो सामने आया है. यहां एक दरोगा रामनिवास यादव अर्धनग्न हालत मे चौकी में पड़ी कुर्सी पर अंडर गार्मेंट में बैठ गया, जिससे कथा में बैठी लड़कियां और महिलाएं अपना मुंह घुमाकर बैठने को मजबूर हो गईं. वीडियो वायरल होने पर एसपी सिदार्थ शंकर मीणा ने सीओ बीघापुर को जांच कर कार्यवाही का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें...


उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में ड्यूटी पर तैनात दरोगा रामनिवास यादव चौकी के सामने हो रहे भागवत कथा के दौरान अर्धनग्न हालात में महिलाओं के सामने अंडर गार्मेंट में बैठ गए. इस दौरान वहां मौजूद महिलाएं और लड़कियां अपना मुंह घुमाकर कथा मे बैठने को मजबूर हो गईं. वहीं इस दौरान किसी महिला ने दरोगा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. भागवत कथा मे महिलाओं के सामने दरोगा का यह अमर्यादित वीडियो वायरल होने पर लोगों में काफी आक्रोश है. 


दरोगा ने दी सफाई

दरोगा का वीडियो वायरल होने पर एसपी सिदार्थ शंकर मीणा ने सीओ बीघापुर को जांच कर कार्वाई का आदेश दिया है. वहीं दरोगा ने अपनी ओर से सफाई देते हुए कहा है कि 'चौकी में नहाने की व्यवस्था खुले में है. इसलिए मैं जब नहाने गया तो पहले अपनी बनियान धुली फिर तौलिया धुली उतने मे ही लाइट चली गई. जब लाइट चली गई तो सोचा अभी थोड़ी देर मे लाइट आ जाएगी. इसलिए मैं चौकी की कुर्सी पर वैसे ही बैठ गया. भागवत की कलश यात्रा निकलने वाली थी. महिलाएं आ जा रही थीं कुछ महिलाएं बैठी भी थीं, पर किसी ने मेरा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.'

    follow whatsapp