बरेली में चिकन बिरयानी को लेकर मचा बवाल! जमकर चले लाते-घूसे, बारात बिना खाए-पिए लौटी

कृष्ण गोपाल यादव

25 Jun 2024 (अपडेटेड: 25 Jun 2024, 04:21 PM)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आपको बता दें कि बरेली के थाना नवाबगंज क्षेत्र में चिकन बिरयानी ने इस कदर बवाल मचा दिया कि पूरी बारात को बिना खाना खाय ही लौटना पड़ा.

UPTAK
follow google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. आपको बता दें कि बरेली के थाना नवाबगंज क्षेत्र में चिकन बिरयानी ने इस कदर बवाल मचा दिया कि पूरी बारात को बिना खाना खाय ही लौटना पड़ा. बात इतनी बिगड़ गई कि दो पक्षों के बीच जमकर लाते घूसे, बेल्टें तक चलीं. इस घटना का एक बाराती ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि एक बाराती नशे की हालत में था. उसे जब खाना नहीं मिला, तो वह हलवाई के पास जा पहुंचा और लड़ाई करने लगा. देखते ही देखे झगड़ा दो पक्षों के बीच होने लगा. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो जाने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. चिकन बिरयानी को लेकर इस मारामारी के वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है.

 

 

 पुलिस से नहीं की गई शिकायत

खबर है कि इस मामले को लेकर पुलिस से किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की गई है. बरेली के नवाबगंज थाना इंचार्ज ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, लेकिन कोई शिकायत नहीं की गई है. मौके पर ही दोनों पक्षों में समझौता हो गया है. अगर लिखित शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp