आगरा में तैनात अग्निवीर ने गोली मारकर क्यों खत्म की जीवनलीला? एयरफोर्स स्टेशन में मचा हड़कंप

अरविंद शर्मा

05 Jul 2024 (अपडेटेड: 05 Jul 2024, 01:47 PM)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में श्रीकांत कुमार चौधरी नामक अग्निवीर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अग्निवीर श्रीकांत कुमार चौधरी एयरफोर्स स्टेशन के तकनीकी क्षेत्र में तैनात था.

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में श्रीकांत कुमार चौधरी नामक अग्निवीर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. अग्निवीर श्रीकांत कुमार चौधरी एयरफोर्स स्टेशन के तकनीकी क्षेत्र में तैनात था. मिली जानकारी के अनुसार, रात में करीब 1:30 बजे अग्निवीर श्रीकांत ने सरकारी इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली. श्रीकांत कुमार चौधरी की उम्र 22 वर्ष थी. अग्निवीर के आत्महत्या करने की खबर एयरफोर्स स्टेशन में आग की तरह फैल गई और मौके पर कई अधिकारी और जवान आ गए. इसके बाद थाना शाहगंज पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि मौके पर और श्रीकांत के घर से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. घटना की सूचना श्रीकांत के जीजा समेत परिजनों को दी गई है. श्रीकांत मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नारायणपुर पचरुखिया गांव का रहने वाला था. श्रीकांत के परिजन उसका पार्थिव शरीर को लेकर बलिया चले गए हैं. बता दें कि श्रीकांत चौधरी ने सरकारी इंसास राइफल से आंख के पास माथे पर गोली मारी थी. गोली सिर के ऊपरी हिस्से से निकल गई और श्रीकांत की मौत हो गई. राइफल को कब्जे में ले लिया गया है.  

 

 

घटना की जानकारी के बाद आए जीजा और अन्य रिश्तेदारों से पुलिस को पता चला है कि श्रीकांत डेढ़ साल पहले फौज में भर्ती हुआ था. सब कुछ सामान्य चल रहा था. आत्महत्या जैसी कोई वजह अभी तक पुलिस और अन्य किसी के पकड़ में नहीं आई है. आगरा एयरफोर्स परिसर में आत्महत्या की यह दूसरी घटना है. इससे पहले साल 2019 में मुरादाबाद के रहने वाले हिमांशु सिंह (32) ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली थी.
 

    follow whatsapp