Bahraich Violence: बहराइच में हुई हिंसा के बाद कैसा है मुस्लिम क्षेत्र का हाल? लोगों ने ये सब बताया

Bahraich Violence: बहराइच के हिंसा प्रभावित महाराजगंज कस्बे और उसके आसपास हालात बुधवार को सामान्य होते दिख रहे हैं. हालांकि लगातार तीसरे दिन भी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहीं और नेपाल सीमा पर चौकसी बढ़ाई गई है.

follow google news

Bahraich Violence: बहराइच के हिंसा प्रभावित महाराजगंज कस्बे और उसके आसपास हालात बुधवार को सामान्य होते दिख रहे हैं. हालांकि लगातार तीसरे दिन भी मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद रहीं और नेपाल सीमा पर चौकसी बढ़ाई गई है. इस बीच यूपी Tak ने दंगा प्रभावित मुस्लिम क्षेत्र के लोगों से बातचीत की है. उन्होंने बताया कि इस दंगे के बाद से इस क्षेत्र में व्यापार करने में दिक्कत आ रही है. 

यह भी पढ़ें...

इस दौरान अब्दुल रहमान नमक एक शख्स ने बताया कि दंगे से पहले इस क्षेत्र के लोग आपस में भाईचारे से रहते थे. मगर दंगे के बाद हालत बदल गए हैं. लोग अब उनकी दुकान पर सामान लेने नहीं आ रहे हैं. 

 

 

घटना वाले दिन का जिक्र करते हुए अब्दुल रहमान ने कहा, "मूर्ति में हमने झंझट नहीं किया. हमारा इस्लामी झंडा छत पर चढ़कर उतार दिया था और अपना झंडा लगा दिया था." उन्होंने आगे कहा कि मुस्लिम पक्ष की ओर से अगर फायरिंग हुई थी वो वह गलत है. ऊपर शेयर किए गए वीडियो में देखिए अब्दुल रहमान ने और क्या-क्या बताया? 

    follow whatsapp