प्रयागराज में जब आसमान से गिरे 100 और 50 के नोट, साथ में मिला बेहद डरावना मैसेज

पंकज श्रीवास्तव

08 Sep 2024 (अपडेटेड: 08 Sep 2024, 06:14 PM)

Prayagraj News :  प्रयागराज जिले के नवाबगंज क्षेत्र के बेरवा गांव में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिससे पूरे गांव और आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई.

Prayagraj News

Prayagraj News

follow google news

Prayagraj News :  प्रयागराज जिले के नवाबगंज क्षेत्र के बेरवा गांव में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिससे पूरे गांव और आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. यहां मोती सिंह नामक व्यक्ति की छत पर अचानक 100 और 50 रुपये के नोट गिरने की खबर सामने आई. इसके साथ ही एक धमकी भरा संदेश भी मिला, जिसमें लाल रंग से लिखा था, "अरुण मरेगा और मोती भी मरेगा". इस घटना की खबर आग की तरह फैल गई और दूर-दूर से लोग इस अजीबोगरीब नजारे को देखने के लिए इकट्ठा होने लगे.

यह भी पढ़ें...

 जब आसमान से गिरे 100 और 50 के नोट

घटना की सूचना मिलते ही नवाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. पुलिस को छत पर मिले नोट और धमकी भरा संदेश देखकर भी हैरानी हुई. पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए इसे किसी की शरारत करार दिया. हालाँकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह सब किसने और क्यों किया. एसीपी सोरांव जंग बहादुर यादव ने इस घटना को पूरी तरह से भ्रामक करार दिया और लोगों से अपील की कि वे ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें और घर के बाहर भीड़ न लगाएं.

गांव वालों के बीच इस घटना को लेकर कई तरह की अटकलें और चर्चाएं हो रही हैं। जहां कुछ लोग इसे चमत्कार और जादू-टोने से जोड़कर देख रहे हैं, वहीं कुछ इसे बड़ी रहस्य मान रहे हैं। घटना को देखने के लिए 40-50 किलोमीटर दूर से भी लोग पहुंचे. भीड़ इतनी बढ़ गई कि मोती सिंह के परिवार को दरवाजा बंद करके अंदर बैठना पड़ा. गांव के निवासी राजकुमार यादव ने कहा, “हमने ऐसा कभी नहीं देखा. कुछ लोग इसे जादू मान रहे हैं, तो कुछ रहस्य.” बुंदेली लाल ने कहा, “लोग डर रहे हैं, लेकिन पुलिस ने इसे शरारत बताया है.” फिलहाल पुलिस ने एक बार फिर गांव वालों से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और ऐसी घटनाओं को लेकर शांति बनाए रखें.

    follow whatsapp