प्रयागराज : कांग्रेस के संविधान सम्मेलन में भिड़े पार्टी कार्यकर्ता, जमकर हुई मारपीट

पंकज श्रीवास्तव

29 Sep 2024 (अपडेटेड: 29 Sep 2024, 07:17 PM)

Prayagraj News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार को कांग्रेस के संविधान सम्मान सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ.

Prayagraj News

Prayagraj News

follow google news

Prayagraj News : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार को कांग्रेस के संविधान सम्मान सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ. फूलपुर उपचुनाव को लेकर गंगानगर के सहसों में कांग्रेस पार्टी ने यह सम्मेलन आयोजित किया था. संविधान सम्मेलन में मंच के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए. कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई और मारपीट जमकर हुई.

यह भी पढ़ें...

सम्मेलन में हुआ जमकर हंगामा

जब कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में मारपीट कर रहे थे तब मंच पर बैठे नेता तमाशा देखते रहे. कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना नाराज होकर मंच छोड़कर नीचे जाकर बैठ गईं. जब यह हंगामा चल रहा था तब मंच पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय भी मौजूद थे. सम्मेलन में प्रयागराज के सांसद उज्जवल रमण सिंह और अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा भी मंच पर मौजूद थे. मंच के सामने हंगामा देखकर मंच पर बैठे कांग्रेस के नेता असहज हो गए थे.

बता दें कि यह सम्मेलन फूलपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर आयोजित किया गया था, लेकिन पार्टी की अंदरुनी कलह यहां भी साफ-साफ दिखी. हंगामे के कारण सम्मेलन का उद्देश्य कहीं पृष्ठभूमि में चला गया और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच की असहमति और विवाद मीडिया की सुर्खियों में आ गया. हालांकि इस मामले को लेकर यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि, 'सम्मेलन में लड़ाई की कोई बात नहीं थी वो तो कार्यकर्ताओं का उत्साह था. कार्यकर्ता उत्साह में नारे लगा रहे थे.'

    follow whatsapp