प्रयागराज: मसाज पार्लर की महिला स्टाफ ने दारोगा पर अभद्रता का लगाया आरोप, केस दर्ज

पंकज श्रीवास्तव

• 07:02 AM • 26 Aug 2022

प्रयागराज में एक दारोगा पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है. दारोगा को मसाज पार्लर में महिला स्टाफ से अभद्रता करने के आरोप में जेल भेज…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज में एक दारोगा पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है. दारोगा को मसाज पार्लर में महिला स्टाफ से अभद्रता करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है. आरोप हैं कि दरोगा कलीमउल्ला शराब के नशे में सिविल लाइंस के एक मसाज पार्लर में घुस गया और महिला स्टाफ से बत्तमीजी करने लगा. इस बात से नाराज महिलाओं ने उसको पीटा भी. इसकी शिकायत एसएसपी से की गई तो एसएसपी ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर उसे जेल भेजा गयाा.

यह भी पढ़ें...

कलीमउल्ला पहले सिविल लाइंस थाने में तैनात था. वो निलंबित चल रहा था.आरोप है कि रात में वो सिविल लाइंस के एक मसाज सेंटर में चला गया, जहां किसी बात को लेकर उससे बहस शुरू हुई. तभी दारोगा ने स्पा सेंटर की महिला कर्मचारियों का हाथ पकड़ लिया और अभद्रता करना शुरू कर दिया. महिला स्टाफ ने दारोगा की पिटाई भी कर दी.

हंगामा देख किसी ने सिविल लाइंस थाने में फोन कर पुलिस को बुला लिया. जब चौकी इंचार्ज वहां पहुंचे तो आरोपी दारोगा ने उसके साथ भी गाली गलौज शुरू कर दिया. इसकी जानकारी एसएसपी शैलेश पांडेय को हुई तो रात में ही उसका मेडिकल कराया गया और आवश्यक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.

अब सवाल ये उठता है कि दारोगा साहब मसाज पार्लर में क्यों गए थे. दबी जुबान में लोग तो कह रहे कि दारोगा मसाज कराने गए थे. किसी बात पर वहां महिला स्टाफ से उसकी बहस शुरू हुई और वो झगड़े में बदल गई.फिलहाल दारोगा को जेल भेज दिया गया है.

इटावा: ज्वैलर के पास चेन बेचने पहुंचा दारोगा, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

    follow whatsapp