अशरफ की पत्नी को इलाहाबाद HC से झटका! कोर्ट ने जैनब की इस याचिका को किया खारिज

भाषा

• 05:21 AM • 28 Oct 2023

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मारे गए गैंगस्टर अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की उस याचिका को शुक्रवार को खारिज कर दिया, जिसमें उसने उमेश पाल हत्याकांड में अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने का अनुरोध किया था.

UPTAK
follow google news

Allahabad High Court News: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मारे गए गैंगस्टर अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की उस याचिका को शुक्रवार को खारिज कर दिया, जिसमें उसने उमेश पाल हत्याकांड में अपनी गिरफ्तारी पर रोक लगाने का अनुरोध किया था. अशरफ और उसके भाई अतीक अहमद की अप्रैल में तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. न्यायमूर्ति वीके बिरला और न्यायमूर्ति विनोद दिवाकर ने फातिमा को कोई राहत देने से इनकार कर दिया, जिसने हत्या के मामले के संबंध में दर्ज प्राथमिकी को चुनौती देते हुए अदालत के समक्ष एक रिट याचिका दायर की थी.

यह भी पढ़ें...

मालूम हो कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो पुलिस सुरक्षा गार्ड की 24 फरवरी को प्रयागराज में उनके धूमनगंज आवास के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अपनी याचिका में जैनब फातिमा ने अदालत से मामले में उसकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने और प्राथमिकी को रद्द करने का अनुरोध किया था.

गौरतलब है कि फातिमा उमेश पाल हत्याकांड में वांछित है क्योंकि उसने शूटर को शहर से भागने में कथित तौर पर मदद की थी. फिलहाल वह फरार है और उसका कोई अता-पता नहीं है.

    follow whatsapp