बहराइच : पकड़ में आते ही ये क्या करने लगा आदमखोर भेड़िया, वीडियो आया सामने

कुमार अभिषेक

29 Aug 2024 (अपडेटेड: 29 Aug 2024, 02:06 PM)

Bahraich Wolf Attack :  उत्तर प्रदेश के बहराइच में इन दिनों आदमखोर भेड़ियों ने आंतक मचाया हुआ है. ये खूंखार भेड़ियों ने अब तक 9 लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं, जिसमें पांच बच्चे भी शामिल हैं.

follow google news

Bahraich Wolf Attack :  उत्तर प्रदेश के बहराइच में इन दिनों आदमखोर भेड़ियों ने आंतक मचाया हुआ है. ये खूंखार भेड़ियों ने अब तक 9 लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं, जिसमें पांच बच्चे भी शामिल हैं. पूरे इलाके में भेड़ियों ने  ऐसा डर है  कि रात भर जाग कर लोग अपने घर परिवार की रक्षा कर रहे थे. वन विभाग की 12 भी टीमें दिन- रात ड्रोन कैमरों से भेड़ियों की निगरानी कर रहीं हैं.  इस बीच गुरुवार को थोड़ी राहत भरी खबर आई.  वन विभाग ने चौथे नरभक्षी भेड़िए को पकड़ लिया है. तीन भेड़ियों को पहले ही पकड़ा जा चुका है. 

यह भी पढ़ें...

छ भेड़ियों का है झुंड

वन विभाग का कहना है कि इलाके में छह भेड़ियों का एक झुंड है,जो आदमखोर हो चुका है और लोगों पर हमला कर रहा है. इनमें से आज एक और भेड़िये को पकड़ लिया गया है यानी अबतक चार भेड़ियों को पकड़ा जा चुका है. . आज जिस भेड़ियों को पकड़ा गया है, उसे ट्रेंकुलाइज करने वाले अधिकारियों ने बताया कि इसका डीएनए सैंपल ले लिया गया है और अब टेस्टिंग के बाद ही पता चलेगा कि क्या ये भेड़िया उसी ग्रुप का है, जिसने इन वारदातों को अंजाम दिया है. उन्होंने आगे कहा हालांकि ऐसा लगता है कि यह भेड़िया उसी ग्रुप का है. 

बता दें कि बहराइच में इन आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के लिए 5 वन प्रभागों बहराइच, कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ, श्रावस्ती, गोंडा और बाराबंकी की लगभग 25 टीमें लगी हुई हैं. 

    follow whatsapp