कोर्ट में भानवी सिंह ने पति राजा भैया से इतने लाख रुपये महीने गुजारा भत्ता के तौर पर की डिमांड, दाखिल की अर्जी

संतोष शर्मा

• 01:58 PM • 17 Oct 2023

कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इन दिनों अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक मामले को लेकर चर्चा में बन हुए हैं.

UPTAK
follow google news

जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इन दिनों अपनी पत्नी भानवी सिंह से तलाक मामले को लेकर चर्चा में बन हुए हैं. 17 अक्तूबर को भानवी सिंह अपने ससुर राजा उदय प्रताप सिंह के साथ मामले की सुनवाई के लिए दिल्ली की साकेत कोर्ट पहुंचीं. भानवी सिंह ने दिल्ली की फैमिली कोर्ट में गुजारा भत्ता के लिए अर्जी दाखिल की. भानवी सिंह की तरफ से राजा भैया से 10 लाख रुपये महीने गुजारा भत्ता के तौर पर डिमांड की गई है.

यह भी पढ़ें...

फैमिली कोर्ट दाखिल अर्जी में भानवी सिंह ने राजा भैया की लाइफस्टाइल का जिक्र करते हुए लिखा कि वो महंगे ब्रांड के सूटकेस, महंगे परफ्यूम, फुटवियर के शौकीन हैं. राजा भैया Ferragamo/ Gucci/ Versace जैसे ब्रांड्स के शौकीन हैं. राजा भैया के कपड़े ईस्ट वेस्ट डिजाइन, जयपुर में सिलते बनते हैं. वह Mont Blanc, Gucci, Versace के चश्मे पहनते हैं.

भानवी सिंह ने अपनी पति राजा भैया की तरह लाइफस्टाइल और आलीशान कोठी में रहने की मांग की है.

राजा भैया के पिता भी पहुंचे कोर्ट

भानवी देवी के वकील के मुताबिक, राजा भैया के पिता आज अपना बयान देने के लिए पहुंचे, उनकी अपीयरेंस दर्ज हुई. मगर राजा भैया के वकील ने पिता का स्टेटमेन्ट अभी रिकॉर्ड पर लेने से मना किया, जिसके बाद अदालत ने राजा भैया के वकील को जवाब दाखिल करने को कहा है.

भानवी सिंह के वकील के मुताबिक, आज उनकी तरफ से मेन्टेनेन्स यानी खर्ची की एप्लीकेशन लगाई गई है. मीडिया के सवालों का जवाब देने से राजा भैया के पिता और पत्नी बचते हुए नजर आए और ये भी कहा कि कोर्ट ने कुछ न बोलने के लिए कहा है. मामला अभी अदालत में है. इस मामले पर अगली सुनवाई 3 नवंबर को होगी.

तलाक देने से कर दिया इनकार

बता दें कि इससे पहले भानवी कुमारी ने कहा था कि वह तलाक देने के लिए तैयार नहीं हैं. भानवी ने इस आरोप से साफ इनकार कर दिया है कि उन्होंने अपने पति को छोड़ दिया था और वह उनके साथ नहीं रहना चाहती थीं.

    follow whatsapp