अफजाल अंसारी ने लोकसभा में नहीं ली शपथ तो सपा के पूर्व सांसद ने बोला हमला, कही ये बड़ी बात

यूपी तक

28 Jun 2024 (अपडेटेड: 28 Jun 2024, 10:31 AM)

Afzal Ansari News: देश के हालिया लोकसभा चुनाव में गाजीपुर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी लोकसभा में पहुंच तो गए, लेकिन वह शपथ नहीं ले पाए. संसद में बैठे हुए उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अखिलेश यादव के साथ बगल वाली सीट पर अगली कतार में सदन में बैठे हुए हैं. ऐसे में समाजवादी पार्टी के पूर्व सपा सांसद राधे मोहन सिंह उनपे तंज कसा है.

UPTAK
follow google news

Afzal Ansari News: देश के हालिया लोकसभा चुनाव में गाजीपुर से नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी लोकसभा में पहुंच तो गए, लेकिन वह शपथ नहीं ले पाए. संसद में बैठे हुए उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अखिलेश यादव के साथ बगल वाली सीट पर अगली कतार में सदन में बैठे हुए हैं. मगर अफजाल असारी ने शपथ नहीं ली तो गाजीपुर में समर्थक उदास हो गए. यहां उनके क्षेत्र में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. 

यह भी पढ़ें...

ऐसे में समाजवादी पार्टी के पूर्व सपा सांसद राधे मोहन सिंह, जिन्होंने 2009 के लोकसभा चुनाव अफजाल अंसारी को हराया था, उन्होंने अब तंज कसा है. उन्होंने कहा कि वह जानते थे कि सजा के एक केस में वह हाई कोर्ट में अंडर ट्रायल हैं, तो वह सदन में क्या कर रहे थे? उन्होंने बताया कि अफजाल अंसारी की पूरी राजनीति झूठ पर आधारित है और वह उन्हें 1989 में जब वे सपा में आए थे, तब से जानते हैं. 

राधे मोहन सिंह ने एक बड़ा सवाल उठाया कि जब अफजाल अंसारी को शपथ ग्रहण के लिए बुलाया गया था, तो उन्होंने शपथ क्यों नहीं ली और अगर उन्हें नहीं बुलाया गया था तो वह सदन में क्या करने गए थे? उन्होंने गाजीपुर के नवनिर्वाचित सांसद अफजाल अंसारी के बारे में बताया कि जब उनके ऊपर तमाम पाबंदी सुप्रीम कोर्ट ने लगा रखी हैं, उसके बाद भी वह जनता से झूठ बोलकर चुनाव लड़े और गाजीपुर को शर्मिंदा कर दिया. उन्होंने कहा कि उनका विकास से कोई मतलब नहीं है, वह पांच बार विधायक और तीन बार सांसद बन चुके हैं, लेकिन वह अपना एक भी काम नहीं दिखा सकते. 

 

 

इसी कड़ी में अफजाल अंसारी के ऊपर हमलावर बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी रहे डॉ. उमेश कुमार सिंह ने भी अफजाल अंसारी को झूठा बताया और उन्होंने बताया कि अफजल अंसारी जब हाई कोर्ट में अंडर ट्रायल हैं तो उनको चुनाव लड़ना ही नहीं चाहिए था. उन्होंने जनता के साथ विश्वास घात किया और झूठ बोलकर वह चुनाव जीते हैं. उन्होंने एक बड़ा सवाल खड़ा किया कि क्या समाजवादी पार्टी के मुखिया के पास गाजीपुर में इनसे बेहतर कोई प्रत्याशी नहीं था, या उन्होंने जानबूझ कर गाजीपुर की जनता के साथ मजाक किया?

    follow whatsapp