BJP सांसद सुब्रत पाठक और उनकी पार्टी के ही नेता का ऑडियो वायरल, एक दूसरे को न जाने क्या क्या कह दिया

यूपी तक

24 Feb 2024 (अपडेटेड: 24 Feb 2024, 12:08 PM)

आगामी लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में नेता चुनाव लड़ने के लिए टिकट हासिल करने की जुगता में जुट गए हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला उन्नाव से सामने आया है.

follow google news

UP Political News: आगामी लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में नेता चुनाव लड़ने के लिए टिकट हासिल करने की जुगता में जुट गए हैं. इसी कड़ी में ताजा मामला उन्नाव से सामने आया है. बता दें कि कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक और दूसरे उनके कथित दोस्त सतीश पाल के बीच टिकट को लेकर विवाद का मामला सामने आया है. 

हालात ये हैं कि ये दोनों नेता टिकट को लेकर आपस में मार कर रहे हैं. सांसद पाठक का आरोप है कि सतीश पाल केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को जाती सूचक गाली दे रहे हैं. दूसरी ओर सतीश पाल कह रहे हैं कि सुब्रत पाठक सीधे टिकट को लेकर धमकी दे रहे हैं. हालांकि, जो ऑडियो वायरल हुआ, वो सारी कहानी बयां कर रही है. वायरल ऑडियो सुनने के लिए ऊपर शेयर किए गए वीडियो को विस्तार से देखिए.

 

 

बता दें कि इस वायरल ऑडियो की पुष्टि यूपी Tak नहीं करता है. मगर दोनों नेताओं खुद इस बात को लेकर अपनी-अपनी सफाई दे रहा हैं. अब देखना होगा कि आखिर भाजपा इन दोनों में किस को कन्नौज से टिकट देती है. 
 

    follow whatsapp