यूपी चुनाव: अखिलेश का ऐलान- सरकार बनने के बाद 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी

यूपी तक

• 10:22 AM • 01 Jan 2022

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया है. अखिलेश ने ऐलान किया कि…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा ऐलान किया है. अखिलेश ने ऐलान किया कि उनकी सरकार बनने के बाद घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त में मिलेगी. साथ ही किसानों को सिंचाई के लिए भी बिजली मुफ्त मिलेगी.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने ट्वीट कर कहा, “अब बाइस में ‘न्यू यूपी’ में नई रोशनी से नया साल होगा. 300 यूनिट घरेलू बिजली फ्री और सिंचाई बिल माफ होगा. नव वर्ष सबको अमन-चैन, खुशहाली दे. एसपी सरकार आएगी और 300 यूनिट फ्री घरेलू बिजली और सिंचाई की बिजली मुफ्त दिलवाएगी.”

वहीं समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया, “घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली समाजवादी सरकार में मुफ्त होगी. किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त मिलेगी.”

बता दें कि एसपी की ‘समाजवादी विजय यात्रा’ का दसवां चरण 2 जनवरी, 2022 से शुरू होगा. यह यात्रा लखनऊ के एचसीएल से शुरू होकर गोसाईगंज थाना क्षेत्र के महुराकला गांव तक प्रस्तावित है.

अपनी हार सुनिश्चित देखकर अखिलेश यादव फोन टैप का आरोप लगा रहे: शिवराज

    follow whatsapp