अतीक की हत्या के बाद पत्नी शाइस्ता की है ‘आर्थिक साम्राज्य पर नजर’, CA की मदद से कर रही ये काम

आशीष श्रीवास्तव

• 02:51 AM • 25 Apr 2023

Shaista Parveen News: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस…

UPTAK
follow google news

Shaista Parveen News: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के बाद से ही ऐसी चर्चा है कि ‘अतीक का साम्राज्य’ अब अंत की तरफ है. मगर इस बीच उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही 50 हजार रुपये की इनामिया और अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, अतीक और अशरफ की हत्या के बाद शाइस्ता परवीन माफिया का आर्थिक साम्राज्य खुद संभाल रही है. एसटीएफ और यूपी पुलिस को अहम जानकारी मिली है कि शाइस्ता परवीन, अतीक के नाम दर्ज संपत्ति और कंपनी को अपने कब्जे में लगातार कर रही है.

यह भी पढ़ें...

एसटीएफ को पता चला ये सब

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एसटीएफ और यूपी पुलिस को हरियाणा, दिल्ली और मुंबई की कंपनियों के बारे में पता चला है, जिसमें शाइस्ता परवीन चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) की मदद से फरार रहने के दौरान संपत्तियां अपने नाम करवा रही है. वहीं, यूपी पुलिस ने सभी चार्टेड अकाउंटेंट की तलाश शुरू कर दी है, जो अतीक और अशरफ के काला धन का लेखा-जोखा रखते थे और अब शाइस्ता की मदद कर रहे हैं.

15 अप्रैल को हुई थी अतीक की हत्या

गौरतलब है कि शनिवार, 15 अप्रैल को माफिया अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की प्रयागराज में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात तब घटी, जब पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज के एक अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी. ध्यान देनी वाली बात यह है कि अतीक की हत्या उस दिन हुई, जिस दिन उसके तीसरे नंबर के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया था. दरअसल, उमेश पाल मर्डर केस में 5 लाख रुपये का इनामिया असद फरार चल रहा था, जिसका 13 अप्रैल को झांसी में UPSTF ने एनकाउंटर कर दिया था.

    follow whatsapp