अंजू ने फातिमा बन नसरुल्लाह से कर लिया निकाह? कभी पहना बुर्का, कभी हसीन वादियों में दिखी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के जालौन से संबंध रखनी वाली शादीशुदा महिला अंजू अपने कथित प्रेमी नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान जा पहुंची. अंजू के पति अरविंद का कहना है कि अंजू ने उससे जयपुर घूमने की बात कही थी. पति को पत्नी के पाक में होने की जानकारी मीडिया के माध्यम से पता चली. अब अंजू को लेकर पाकिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक अंजू ने अब वहां धर्म परिवर्तन कर अंजू से फातिमा बन गई है. उसने धर्म परिवर्तन कर अपने दोस्त नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है.

https://twitter.com/UPTakOfficial/status/1683792991939354625

अंजू ने फातिमा बन नसरुल्लाह से कर लिया निकाह?

बताया जा रहा है कि अंजू ने पाकिस्तान में धर्म बदलकर अपना फातिमा रख लिया है और नसरुल्लाह (Nasrullah from pakistan) से निकाह कर लिया है. बुर्के में कोर्ट जाते और नसरुल्ला के साथ घूमने की तस्वीरें भी सामने आई हैं. आजतक के पास अंजू और नसरुल्ला का निकाहनामा भी आ आया है. जानकारी के मुताबिक नसरुल्लाह और अंजू का निकाह औपचारिक रूप से जिला अदालत अपर दीर में हुआ है. कपल का’अंजू वेड्स नसरुल्लाह’ शीर्षक से एक वीडियो भी जारी किया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सामने आया ये वीडियो

अंजू और नसरुल्ला के सामने आए वीडियो में ये कपल वादियों में दोनों हाथ पकड़कर चलते और एक-दूसरे के करीब बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले दोनों ने दावा किया था कि हमारी शादी की कोई योजना नहीं है, लेकिन अब इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है. वहीं हमारे सहयोगी चैनल राजस्थान तक से बातचीत के दौरान अंजू ने शादी की बात से इनकार कर दिया और साफ कहा कि अदालत वो भारत लौटने की तैयारियों के तहत गई थीं. अंजू फिलहाल इंडिया जाने की तैयारी कर रही है और उसका वीजा 4 अगस्त को खत्म हो रहा है.

ADVERTISEMENT

हालांकि निकाह के बाद जब नसरुल्लाह से आज तक ने बातचीत की तो उसने शादी की बात से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं नसरुल्लाह ने ये भी कहा कि अंजू (फातिमा) उनकी दोस्त हैं और उससे प्यार नहीं करते हैं. वहीं पाकिस्तान से जो वीडियो सामने आया है उसमें अंजू को पेशी के लिए कोर्ट ले जाया गया है. नसरुल्लाह ने अंजू को कोर्ट में पेश किए जाने को लेकर कहा कि उसकी सुरक्षा को लेकर वो लोग कोर्ट गए थे. उसने कहा कि अंजू विदेशी है इसलिए उस पर कभी भी हमला हो सकता है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT