ग्रेटर नोएडा में रजिस्ट्री कराने आया था बरेली का अंकित गोयल, दिल्ली जा केजरीवाल को धमकी लिख आया!

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News: दिल्ली मेट्रो स्टेशनों और ट्रेन के अंदर सीएम अरविंद केरजीवाल को जान से मारने की धमकी भरे मेसेज लिखने के मामले में अपडेट सामने आया है. आपको बता दें कि पुलिस ने मामले में आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम अंकित गोयल (32) है, जो बरेली का रहने वाला है. खबर में आगे जानिए आखिर अंकित ने ऐसा काम क्यों किया, जिसके बाद हुई उसकी गिरफ्तारी.

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, अंकित बरेली से ग्रेटर नोएडा मकान की रजिस्ट्री करवाने आया था. आपको बता दें कि अंकित यहां एक होटल में रुका था और दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान उसने सीएम केजरीवाल के नाम धमकी भेरे मैसेज लिखे थे. पता चला है कि  अंकित पढ़ा-लिखा है और एक नामी बैंक में काम करता है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है. अंकित की अभी तक किसी भी सियासी पार्टी से जुड़े होने की खबर नहीं मिली है.

19 मई को अंकित ने क्या किया था?

बता दें कि 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों और एक ट्रेन कोच में सीएम केजरीवाल को लेकर अंग्रेजी में धमकी वाले संदेश लिखे गए थे. बाद में आम आदमी पार्टी ने इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके BJP और PMO पर सीएम केजरीवाल की हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया था. दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने इस मामले में FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी. धमकी भरे संदेश लिखने वाले आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के जरिए की गई. पुलिस ने पटेल नगर, रमेश नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों से सीसीटीवी फुटेज हासिल किए और जांच की तो शख्स की पहचान हुई. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मेट्रो में धमकी भरा मेसेज क्या लिखा था?

इसके अलावा मेट्रो ट्रेनों के अंदर और स्टेशनों पर लिखे गए कई संदेशों की तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल @ankit.goel_91 पर साझा की गई थीं. मेट्रो कोच के अंदर एक धमकी भरे संदेश में लिखा गया था, 'केजरीवाल कृप्या दिल्ली छोड़ दीजिए वरना आपको वे तीन थप्पड़ याद आएंगे, जो आपने चुनाव से पहले खुद को मरवाए थे. अबकी बार वास्तविक थप्पड़ जल्द पड़ेगा. आज की बैठक झंडेवालान में."

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT