योगी-अखिलेश की राजनीति का शिकार हुआ बेटा…रोते हुए एनकाउंटर में मारे गए अनुज सिंह के पिता ये बोले

अभिषेक त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

anuj pratap singh encounter
anuj pratap singh encounter
social share
google news

UP News: सुल्तानपुर लूट कांड के आरोपी अनुज प्रताप सिंह का यूपी एसटीएफ ने पिछले दिनों उन्नाव में एनकाउंटर कर दिया. अनुज ठाकुर समाज से संबंध रखता था. इस केस में इससे पहले मंगेश यादव का एनकाउंटर भी हो चुका था. बता दें कि अनुज के मारे जाने के बाद उसके परिवार की तरफ से कहा गया था कि उनके बेटे का एनकाउंटर राजनीति की वजह से किया गया है. परिवार ने सपा मुखिया अखिलेश यादव को भी निशाने पर लेते हुए कहा था कि ठाकुर को मरवाकर अखिलेश यादव के कलेजे को ठंडक मिल गई. 

अब अनुज प्रताप सिंह के पिता धर्मराज सिंह ने अपने बेटे के एनकाउंटर पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने रोते हुए काफी कुछ ऐसा कहा है, जो चर्चाओं में आ गया है.

मेरे बेटे की हत्या की गई- अनुज के पिता

अनुज प्रताप सिंह के पिता धर्मराज सिंह ने कहा, हमारे बेटे का इनकाउंटर नही किया गया बल्कि उसकी हत्या की गई है. इस दौरान धर्मराज सिंह ने रोते हुए कहा कि  मेरे बेटे की तरह हम लोगों का भी इनकाउंटर कर दिया जाय.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

धर्मराज सिंह ने आगे कहा, मेरे बेटे का इस घटना से कोई मतलब नही था. उस पर सिर्फ एक ही केस था. पुलिस ने अपने जाल में फंसाकर उसकी हत्या कर दी है. मेरे बेटे को साजिश के तहत फंसाया गया है और उसे मार डाला गया है.

‘अखिलेश और योगी की राजनीति का शिकार हुआ बेटा’

अनुज प्रताप सिंह के पिता ने इस दौरान एक बार फिर अखिलेश यादव का नाम लिया. इसी के साथ उन्होंने सीएम योगी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि उनका बेटा अखिलेश यादव और योगी आदित्यनाथ की राजनीति का शिकार हुआ है. इन दोनों की राजनीति के चक्कर में हमारे बेटे का एनकाउंटर किया गया है. 

इस दौरान अनुज के पिता ने ये भी कहा कि पुलिस ने उन्हें भी थाने में रखकर टॉर्चर किया था. बेटे के एनकाउंटर के बाद उनका परिवार पूरी तरह से बिखर गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT