‘लप्पू सा सचिन…’, मुंबई के इस म्यूजिक प्रोड्यूसर ने सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर बनाया गाना, हुआ वायरल

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: पबजी खेलते-खेलते प्यार में पड़ी पाकिस्तान की चार बच्चों की मां सीमा हैदर व सचिन की स्टोरी हर जगह छाई हुईं है. सीमा और सचिन की प्रेम कहानी किसी फ़िल्मी स्टोरी से कम नहीं है. ऐसे में इनकी कहानी में थोड़ा गाने-बजाने का तड़का तो लाजिमी है. इनबके बीच सबकी निगाहें अब सीमा हैदर से हटकर उनकी भारतीय पड़ोसन पर टिक गई हैं. इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक सचिन की पड़ोसी का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. सीमा हैदर और सचिन पर टिप्पणी करके महिला मीम क्वीन बन गई. इन सबके बीच सचिन की पड़ोसी महिला पर ‘रसोड़े में कौन था?” टाइटल फेम म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते एक गाना बनाया है.

‘लप्पू सा सचिन…’ पर बना ये गाना

सचिन की जिस पड़ोसी महिला की हाजिर जवाबी और हास्य ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, वह एक बार फिर से चर्चा में हैं. क्योंकि ‘लप्पू सा सचिन’ शब्द गढ़ने वाली महिला के वायरल वीडियो पर म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने नया गाना बनाया है. बता दें कि ‘लप्पू सा सचिन’ शब्द को यशराज मुखाते ने एक ट्रैक में बदल दिया गया है. यशराज मुखाटे जैसे ही इस ट्रैक को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डाला उसके एक घंटे के भीतर ही वायरल हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं सचिन के पड़ोसी इल महिला का हाल ही में एक नए वीडियो वायरल हुआ था.  एक मीडिया चैनल से बात करते हुए वह कहती हैं, ‘प्यार के लिए कोई कारण होना चाहिए. नॉर्मल सी बात है, आदमी तो होना चाहिए. वो कीड़ा सा लड़का है… झींगुर सा.. सूखा, कभी तेज हवा चल गई ना, तो पता नहीं कितनी दूर जाके पड़ेगा. ढूंढे से भी नहीं मिलेगा वो.’

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT