बहराइच हिंसा में जला था सईद-शुक्ला का बाइक शोरूम, अहमद के बाद अब अनूप भी सामने आए, ये बोले

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

Bahraich
Bahraich
social share
google news

UP News: बहराइच में हुई हिंसा के दौरान भीड़ ने बाइक शोरूम को भी आग के हवाले कर दिया था. इस बाइक शोरूम को सईद अहमद और अनूप शुक्ला मिल कर चलाते थे. दरअसल अनूप शुक्ला और सईद अहमद आपस में दोस्त हैं. दोस्ती में ही दोनों ने बिजनेस पार्टनरशिप भी कर ली और बाइक का शोरूम खोल दिया. 

मगर मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसा में बाइक के पूरे शोरूम को आग के हवाले कर दिया गया. भीड़ ने पूरा शोरूम फूंक दिया. जिस वक्त अराजक तत्वों ने शोरूम में आग लगाई, उस समय शोरूम में 38 बाइक खड़ी हुई थी. इन सभी को फूंक दिया गया. इस घटना से जहां सईद अहमद काफी परेशान और दुखी हैं तो वहीं अब उनके दोस्त और शोरूम के दूसरे मालिक अनूप शुक्ला भी सामने आए हैं. उन्होंने भी इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है.

क्या बोले अनुप शुक्ला?

दरअसल जिस समय ये पूरी घटना हुई, उस समय शोरूम मालिक अनूप शुक्ला अपने दिल की जांच करवाने के लिए गुड़गांव आए हुए थे. अस्पताल में ही उन्हें शोरूम में आगजनी की जानकारी मिली और उन्हें पता चला कि उनका पूरा शोरूम जला दिया गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अब जब अनूप शुक्ला वापस लौटे हैं तो वह अपने दोस्त और बिजनेस पार्टन सईद अहमद के साथ शोरूम को देख रहे हैं और भारी मन के साथ नुकसान का हिसाब लगा रहे हैं. अनूप शुक्ल का कहना है कि जिस इमारत में शोरूम था, वह इमारत मोहम्मद सईद की है. मगर उन्होंने इसे किराए पर लिया था.

अनूप शुक्ला कहते हैं, भीड़ ने शोरूम को भी  नहीं छोड़ा.  34 गाड़ियां शोरूम में थी. एक गाड़ी वर्कशॉप में खड़ी थी और तीन गाड़ियां वॉशिंग एरिया में थी. कुल 38 गाड़ियां जला दी गई. कैश काउंटर में रखा 4 लाख रुपए भी जल गया. कैश गिनने वाली मशीन भी जल गई. सब कुछ जलकर खाक हो गया. लाखों का नुकसान है. 

ADVERTISEMENT

अब्दुल हमीद की वजह से सब खत्म हुआ- सईद अहमद

सईद अहमद ने हिंसा के मुख्य आरोपी अब्दुल हमीद पर भी अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा, एक गाने की लड़ाई ने सब कुछ बर्बाद कर दिया. अब्दुल हमीद की वजह से हम सभी परेशान हो गए. यहां जो भी हुआ, सब उसकी वजह से हुआ. उन्होंने आगे कहा, अगर कोई बात भी थी तो थोड़ा दब जाते, गम खा जाते. कई बार चीजों को इग्नोर भी करना पड़ता है. हम सब परेशान हैं. अब सरकारी ही हमारी मदद करें.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT