उन्नाव और बिहार की 2 सहेलियों का एक-दूसरे से प्यार करना पुलिस के लिए बना सिरदर्द, अजीब है मामला

सूरज सिंह

ADVERTISEMENT

UP News
UP News
social share
google news

UP News: यूपी के उन्नाव और बिहार की दरभंगा पुलिस इन दिनों दो लड़कियों की वजह से काफी परेशान है. दरअसल ये ऐसा मामला है, जिसे जान पुलिस भी हैरान है. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इस मामले को कैसे सुलझाया जाए? दरअसल उन्नाव के बांगरमऊ थाना क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी की दोस्ती सोशल मीडिया पर बिहार के दरभंगा की रहने वाली नाबालिग किशोरी से हो गई. मगर अब इस दोस्ती ने ऐसी करवट ली है, जिसने दोनों लड़कियों के परिवार को हिला कर रख दिया है और पुलिस भी इस मामले को लेकर असमंजस में फंस गई है.

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती और अब हो गया प्यार 

उन्नाव की नाबालिग किशोरी और दरभंगा की नाबालिग किशोरी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दोस्त बन गए और दोनों के बीच बात होने लगी. बात करते-करते दोनों अच्छे दोस्त बन गए. इस दौरान दोनों के बीच वीडियो कॉल भी होने लगी. दोनों ने एक-दूसरे का नंबर भी ले लिया. समय के साथ दोनों नाबालिग लड़कियों की दोस्ती गहरी होती चली गई. 

इसी बीच दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों नाबालिग किशोरियों ने साथ में रहने का फैसला ले लिया. एक-दूसरे के प्यार में आकर दोनों लड़कियों ने फैसला कर लिया कि अब वह अलग-अलग नहीं रह सकतीं हैं और अब उन्हें जिंदगी भर साथ ही रहना है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्नाव की किशोरी पहुंच गई बिहार दरभंगा

इसी बीच इसी साल 12 जनवरी के दिन उन्नाव की रहने वाली नाबालिग किशोरी किसी को बिना बताए घर से फरार हो गई और वह बिहार के दरभंगा में दूसरी किशोरी के पास चली गई. यहां दोनों ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया. दोनों एक ही घर में रहने लगे.  

फिर बिहार की युवती आ पहुंची उन्नाव

इसी बीच किशोरी के पिता ने पुलिस में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवा दी. जांच में सामने आया कि किशोरी बिहार के दरभंगा में मौजूद है. उन्नाव पुलिस ने दरभंगा जाकर युवती को बरामद कर लिया और उसे वापस उन्नाव ले आई. मामले में नया मोड़ तब आया जब कुछ समय बाद दरभंगा की रहने वाली किशोरी उन्नाव पहुंच गई और जबरन अपनी सहेली के साथ रहने लगी. अब दोनों लड़कियां एक-दूसरे के साथ रहने की जिंद कर रही हैं. वह किसी भी कीमत पर एक-दूसरे का साथ छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं.

ADVERTISEMENT

पुलिस पसोपेश में फंसी

बता दें कि अब दोनों लड़कियां साथ में रहने की जिंद पर अड़ी हुई हैं. दोनों के परिवार द्वारा दोनों को समझाया गया है. मगर वह किसी की भी बात नहीं मान रही हैं. पुलिस भी लगातार दोनों को समझाने की कोशिश कर रही है. मगर दोनों पुलिस की बात भी नहीं मान रही हैं. दोनों हर कीमत पर एक-दूसरे के साथ ही रहना चाहती हैं. दोनों की उम्र 18 साल से कम हैं और दोनों नाबालिग हैं. फिलहाल पुलिस भी किसी भी तरह के फैसले पर नहीं पहुंच पा रही है. फिलहाल दोनों के परिजन अपनी-अपनी बेटियों को समझा रहे हैं. पुलिस मामले पर नजर बनाए हुई है.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT