गाजियाबाद: आलम ने पूजा के साथ किया निकाह, फिर पहली बीवी सना के चक्कर में उसे ही ठिकाने लगा दिया

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

Ghaziabad
Ghaziabad
social share
google news

UP News: गाजियाबाद की रहने वाली पूजा की आलम नाम के शख्स से 4 साल पहले मुलाकात हुई थी. पूजा भी शादीशुदा थी और उसके 3 बच्चे थे. दूसरी तरफ आलम की भी पत्नी थी. मगर पूजा अपने पति से अलग रहती थी. इस दौरान आलम ने पूजा को अपने प्रेम में फंसा लिया और पूजा के साथ निकाह कर लिया. तब शायद ही पूजा ने कभी सोचा होगा कि जिस आलम के साथ वह निकाह कर रही है, वहीं उसकी जिंदगी को खत्म कर देगा. 

गाजियाबाद में प्यार, निकाह और रिश्ते के कत्ल की सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है. पति ने पहले अपनी दूसरी पत्नी यानी पूजा का अपहरण किया, फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और फिर महिला के शव को नहर में बहा दिया. अब पुलिस ने आरोपी आलम को गिरफ्तार कर लिया है. इसी के साथ महिला के शव की तलाश भी शुरू कर दी है. जांच के दौरान जो-जो सामने आ रहा है, उसे जान पुलिस भी सकते में है.

आलम ने खुद ही लिखवाई थी पूजा के गायब होने की एफआईआर

मिली जानकारी के मुताबिक, आलम अपनी पत्नी पूजा से मिलने उसके घर आता था. आलम की पहली पत्नी उसके साथ ही रहती थी. आलम खुद बीते 19 जुलाई के दिन विजयनगर थाने गया और पत्नी पूजा के गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई. इसी दौरान महिला की बहन भी पुलिस के पास पहुंच गई और उसने आलम पर ही पूजा को गायब करने का आरोप लगा दिया. इसके बाद जो कहानी सामने आई, उसने सभी को चौंका दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

साथ रहने का दवाब बना रही थी पूजा

जांच में सामने आया है कि पूजा आलम पर उसके साथ रहने का दवाब बना रही थी. दरअसल आलम अपनी पहली पत्नी सना के साथ ही रहता था. पूजा चाहती थी कि आलम उसके साथ रहे. ऐसे में आलम ने पूजा की हत्या करने की योजना बना ली. पुलिस हिरासत में आरोपी आलम ने बताया, घटना के दिन वह अपने गैराज में सही होने आई कार में बैठाकर पूजा को ले गया. गाड़ी में भी दोनों में विवाद होता रहा. फिर वह गाड़ी को मसूरी नहर किनारे ले गया. यहां उसने गला दबाकर पूजा की हत्या कर दी. फिर शव को नहर के नीचे फेंक दिया.

मामले को दूसरा एंगल देने के लिए फिर वह पुलिस के पास पहुंचा और लापता होने की शिकायत दर्ज करवा दी.  बता दें कि पूजा का शव पुलिस खोज रही है. मगर अभी तक शव का पता नहीं लगा पाई है. नहर में शव की तलशी के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसके साथ ही पुलिस मामले में धर्मांतरण के एंगल की भी जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने आलम को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT