पति गुलफाम ने क्यों की अपनी पत्नी फरीन की हत्या? भतीजे का ये एंगल जान आप भी सकते में आ जाएंगे

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

Etawah
Etawah
social share
google news

UP News: इटावा के शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला कटरा के शमशेर खां में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली. पति को शक था कि उसकी पत्नी का उसके भतीजे के साथ अवैध संबंध है. पुलिस ने अब आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानिए ये पूरा मामला

इटावा के कटरा शमशेर खान में गुलफाम अपनी पत्नी के साथ रहता था. उसकी पत्नी फरीन अपने भतीजे के साथ घर से चली गई थी. जब वह वापस लौटी तो पति गुलफाम ने उससे पूछा कि वहां कहां गई थी? बताया जा रहा है कि इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच बहस हो गई थी.

इसी बीच पति गुलफाम ने गुस्से में आकर अपने पति को बांके से मारना शुरू कर दिया. गुलफाम ने कई हमले अपनी पत्नी फरीन पर किए. आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. मगर वहां उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि पुलिस ने फौरन महिला के पति गुलफाम को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने बताया है कि उसकी पत्नी का उसके भतीजे के साथ संबंध था, जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर संजय कुमार (एसएसपी, इटावा) ने बताया, गुलफाम ने अपनी पत्नी फरीन पर बांका से कई बार सिर पर हमला किया. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. पति को आशंका थी कि उसकी पत्नी भतीजे के साथ चली गई थी. आरोपी पति को अवैध संबंधों का शक था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT