बरेली के इरशाद ने दोस्त शिवम के साथ बनाए शारीरिक संबंध, फिर इस बात को लेकर उसे दी दर्दनाक मौत

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Bareilly
Bareilly
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसके दोस्त ने उसके साथ समलैंगिक शारीरिक संबंध बना लिए थे. इस बात से वह आत्मा गिलानी में था और उसने ठान लिया था कि उसे दोस्त की हत्य़ा करनी है. 

हत्या करने के लिए आरोपी ने पूरी योजना बनाई और हत्या करने के तरीकों की वीडियो देखी. इसके बाद वह अपने दोस्त को सुनसान जगह ले गया और धारधार हथियार से उसका गला काट डाला. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. 

इरशाद ने शिवम को मार डाला

मिली जानकारी के मुताबिक, बरेली के थाना मीरगंज क्षेत्र में 22 वर्षीय शिवम की लाश 12 तारीख की सुबह रेलवे ट्रैक के किनारे आम के बाग में मिली. शिवम 11 तारीख की शाम 5 बजे से लापता हो गया था. धारधार हथियार से गला रेता गया था और शरीर पर कई वार किए गए थे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस मामले की जांच कर रही थी. जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और कॉल हिस्ट्री भी निकाली. इसके बाद जांच इरशाद पर आई. इरशाद शिवम का दोस्त था. पुलिस इरशाद को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. मुठभेड़ के बाद इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया.  पूछताछ में इरशाद ने बताया कि हत्या से पहले उसने शिवम को शराब पिलाई थी और फिर उसकी हत्या कर दी थी.

शारीरिक संबंध बनाने के बाद आत्म गिलानी में आ गया था इरशाद

आरोपी इरशाद ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि शुभम के साथ कुछ समय पहले उसने शारीरिक संबंध बनाए थे. संबंध बनाने के बाद वह काफी आत्म गिलानी में आ गया था और तभी से वह शिवम को जान से मारना चाहता था.  इसके लिए उसने सोशल मीडिया और इंटरनेट का भी इसतेमाल किया था. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसपी दक्षिणी मानुष पारीक ने बताया, 22 साल के युवक का शव मिला था. मामले में इरशाद नाम के युवक को पकड़ लिया गया था. दोनों सालों से दोस्त थे. दोनों ने कुछ समय पहले समलैंगिक संबंध बनाए थे. इसके बाद से इरशाद आत्म गिरानी में आ गया था और उसने शिवम को मारने की ठान ली थी. इरशाद को पकड़ लिया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT