मेरठ : एक दूसरे के प्यार में पड़े चाची और भतीजे, तीन साल तक चला रिश्ता फिर हुआ खौफनाक अंत

उस्मान चौधरी

ADVERTISEMENT

Meerut News
Meerut News
social share
google news

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां 25 वर्षीय भतीजा अपनी 40 वर्षीय चाची को दिल दे बैठा. दोनों के बीच प्यार भी परवान चढ़ गया. वहीं तीन साल तक प्रेम प्रसंग चलने के बाद प्यार का अंत काफी खौफनाक रहा. चाची ने जब भतीजे पर शादी का दबाव बनाया तो उसने ऐसा कदम उठाया जिससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया. 

प्यार का हुआ खौफनाक अंत

बता दें कि ये सनसनीखेज घटना मेरठ के इत्तेफाक नगर का है. यहां रहने वाले 25 वर्षीय भतीजे शोएब ने अपनी 40 वर्षीय चाची फरहाना की हत्या कर दी. तीन साल से चल रहे प्रेम प्रसंग के कारण चाची शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन शोएब इसके लिए तैयार नहीं था. तंग आकर उसने चाची का गला घोटकर हत्या कर दी और शव को इंचौली के जंगल में छिपा दिया.  पुलिस ने फरहाना के 11 सितंबर को लापता होने की शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की. पुलिस को छानबीन में चाची और भतीजे के बीच के प्रेम संबंधों का पता चला. शोएब को लावड़ इलाके से हिरासत में लिया गया.पूछताछ में उसने अपराध स्वीकार किया और शरीर को छिपाने के स्थान की जानकारी दी. 

पुलिस ने दी ये जानकारी

मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया कि, शोएब की निशानदेही पर पुलिस इंचौली के जंगल में फरहाना के शव की बरामदगी के लिए गई. पुलिस को घटना में इस्तेमाल हुए तमंचे को भी वहीं से बरामद करना था. लेकिन मौके पर पहुंचते ही शोएब ने तमंचा हाथ में लेकर पुलिस पर फायर किया और भागने की कोशिश की. पुलिस ने जवाब में गोली चलाई, जिससे शोएब घायल हो गया। उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है और लोग हैरान हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. फरहाना और शोएब के बीच का प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था, लेकिन इसका अंत काफी खौफनाक रहा.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT