अश्लील बातें करके लोगों को फंसा लेती थी कानपुर की नैंसी खान उर्फ तनु, इसके कांड कर देंगे हैरान!

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur News
Kanpur News
social share
google news

Kanpur News : कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हनी ट्रैप गिरोह का खुलासा करते हुए महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के दो आरोपी प्रयागराज और एक कानपुर का रहने वाले हैं. डीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि गिरोह के सदस्य डेटिंग एप के माध्यम से लोगों से ठगी करते थे.
 

गिरफ्तार आरोपियों में संजोग जायसवाल, नैंसी और सौरभ गैंग बनाकर कार्य करते थे. सौरभ दत्त और नैंसी प्रयागराज के निवासी हैं, जबकि संजोग कानपुर का है. नैंसी डेटिंग एप के माध्यम से लड़कों से दोस्ती करती थी और फिर उन्हें होटल पर बुलाती थी. इसके बाद उनकी गाड़ी लेकर यह लोग फरार हो जाते थे और गाड़ी छोड़ने के नाम पर फिरौती मांगते थे. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब यह गैंग इसी तरह से ठगी कर प्रयागराज से गाड़ी लेकर कानपुर आ गया.

नैंसी  खान ही चलाती है पूरा गैंग

कानपुर के किदवई नगर थाने ने मामले की जांच शुरू की तो हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई. पुलिस को पता चला कि इस महिला का नाम नैंसी खान है और ये पूरा गैंग चलाती है. इसके बाद पुलिस ने नैंसी खान को पकड़ने के लिए व्यापीर के माध्यम से ही उसे पैसे देने के लिए कानपुर के संजय वन में बुलाया. जैसे ही महिला पैसे लेने के लिए अपने 2 साथियों के साथ वहां पहुंची, पुलिस ने उन सभी को दबोच लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हर्षिता और तनु सिंह में से एक है असली नाम

पुलिस जांच में सामने आया है कि नैंसी खान का असली नाम नैंनी खान नहीं है. उसके पिता का नाम राजीव कुमार सिंह है. नैंसी हर्षिता सिंह और तुन सिंह बनकर भी लोगों को अपने जाल में फंसाती थी.प्रयागराज की रहने वाली इस महिला ने प्रयागराज के ही रहने वाले सौरभ दत्त त्रिपाठी और कानपुर के संजोग जायसवाल के साथ मिलकर एक गैंग बना लिया था. ये लोग मिलकर डेटिंग एप के जरिए युवकों की महिला से बात करवाते थे और फिर उनको अपने जाल में फंसा लेते थे.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर डीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया, इस महिला ने पूरा गैंग बना लिया था. डेटिंग ऐप के जरिए ये लोगों को फंसाते थे. लूटी हुई कार के साथ महिला और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT